बेकाबू हुई कार...: डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत
कार के परखच्चे उड़े

डिजिटल डेस्क, वाड़ी (नागपुर)। मां का वैद्यकीय उपचार कराकर घर की ओर जाते समय नियंत्रण छूट जाने से कार रोड डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से कार जा भिड़ी। इसके बाद कार गेंद की तरह दूर फेंका गई। उसके परखच्चे उड़ गए। इस अजीबोगरीब भीषण सड़क हादसे में कार में सवार मां-बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक महिला का नाम रजनी सुभाष गिरनाले (50) रत्नापुर कापूसतलनी अंजनगांव सुर्जी अमरावती निवासी और बेटे का नाम अक्षय गिरनाले (28) है। अक्षय की बहन श्रद्धा गिरनाले (20) बुरी तरह जख्मी है। वह पीछे बैठी थी। घटना

आईडी के जरिए पहचान : घटना के बाद मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता मिथुन गवई, नरेन्द्र मिश्रा व अन्य नागरिकों ने कार के अंदर फंसी रजनी और उनके बेटे अक्षय को बाहर निकाला। मृतकों के पास से मिले आईडी के जरिए पहचान हुई। पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा किया और शव परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया। मामले की जांच वाड़ी पुलिस कर रही है।

बढ़ रहे हादसे, उठ रही फ्लाई ओवर की मांग : नागरिकों की मांग है कि आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। अब तक काफी लोग हादसों के शिकार हुए हैं। हादसे की जगह से आगे तक फ्लाई ओवर बनाने की मांग की जा रही है, जिससे दुर्घटनाओं को टाला जा सके।

हवा में कार : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रजनी गिरनाले महिला किसान थीं। पति के निधन के बाद बेटा अक्षय और बेटी श्रद्धा के साथ रहती थीं। उनका बेटा अक्षय अभियंता था, वह खेती में मां की मदद करता था। अक्षय की बहन श्रद्धा बी.एससी. का शिक्षण ले रही है। रजनी को वात की बीमारी थी। उपचार के लिए अक्षय और उसकी बहन अपनी कार से उन्हें नागपुर उपचार कराने लाए थे। गुरुवार को दोपहर वैद्यकीय उपचार के बाद गिरनाले परिवार के यह तीनों सदस्य कार में सवार होकर वापस अमरावती की ओर जा रहे थे। अक्षय कार चला रहा था। आठवां मैल चौक में अक्षय का कार पर से नियंत्रण छूट गया। कार रोड डिवाइडर से टकराने के बाद उछलकर सड़क की दूसरी ओर जा गिरी। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से कार टकराई और दूर जा गिरी। कार में सामने की सीट पर बैठी रजनी आैर अक्षय की मौके पर ही मौत हो गई। श्रद्धा गंभीर जख्मी हो गई। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही वाडी के थानेदार प्रदीप रायन्नावार सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। गंभीर जख्मी श्रद्धा को मेयो अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसके बयान के आधार पर वाडी पुलिस आगे मामला दर्ज करेगी।

Created On :   5 Jan 2024 5:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story