राष्ट्र निर्माण का समर्थन: श्नाइडर इलेक्ट्रिक नें 60 शहरों में लॉन्च की इनोवेशन यात्रा

श्नाइडर इलेक्ट्रिक नें 60 शहरों में लॉन्च की इनोवेशन यात्रा
  • 60वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर लॉन्च की इनोवेशन यात्रा
  • 60 शहरों में लॉन्च
  • कार्बन न्यूट्रल यात्रा भारत के 60 से अधिक शहरों का दौरा करेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। श्नाइडर इलेक्ट्रिक ने आज भारत में कंपनी के संचालन की 60वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर श्नाइडर इलेक्ट्रिक इनोवेशन यात्रा लॉन्च की है। यह कार्बन न्यूट्रल यात्रा भारत के 60 से अधिक शहरों का दौरा करेगी।


यह भी पढ़े -ओएफके पहुँचे एमजीएस ने प्रोडक्शन का जायजा लिया

इस यात्रा का उद्देश्य देश में श्नाइडर इलेक्ट्रिक की 60 साल की यात्रा और आईओटी, इलेक्ट्रिसिटी 4.0, एनर्जी मैनेजमेंट और नेक्स्ट जनरेशन ऑटोमेशन सॉल्यूशन स्पेस में हो रहे डिजिटलाइजेशन के बारे में बात करके लोगों में राष्ट्र निर्माण का समर्थन करने की निरंतर प्रतिबद्धता को उजागर करना है।

साथ ही, इसका उद्देश्य 20 मिलियन से अधिक लोगों, कॉरपोरेट्स, उद्योग विशेषज्ञों, नीति निर्माताओं, पार्टनर्स, ग्राहकों, किसानों, इलेक्ट्रीशियन, संस्थानों, सरकार और अन्य लोगों से जुड़कर सस्टेनेबिलिटी और डिजिटलाइजेशन का संदेश फैलाना है। यह ईको - फ़्रेंडली मोबाइल हब ल्यूमिनस सौर पैनलों, रीसाइकल मटेरियल, और रिन्यूएबल एनर्जी का उपयोग करता है। यह IoT-इनेबल सल्यूशन, देश की प्रगति में श्नाइडर इलेक्ट्रिक के सार्थक योगदान पर प्रकाश डालता है, और एक समर्पित 'ग्रीन योद्धा' सस्टेनेबिलिटी जोन का दावा करता है।

श्नाइडर इलेक्ट्रिक इंडिया के सीईओ और एमडी दीपक शर्मा ने कहा - “भारत में हमारी 60 वर्षों की उपस्थिति देश की प्रगति के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता का प्रमाण है। श्नाइडर इलेक्ट्रिक इनोवेशन यात्रा लोगों के साथ जुड़ने, उपलब्धियों का जश्न मनाने, देश में सस्टेनेबिलिटी और डिजिटलाइजेशन को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करने के लिए एक अनूठा मंच है। हमारा मानना है कि अमृत काल के दौरान फ्लेक्सिबल और सस्टेनेबल भारत का निर्माण सभी के सहयोगात्मक कार्यों के माध्यम से हासिल किया जा सकता है"।



Created On :   6 Oct 2023 12:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story