दैनिक भास्कर हिंदी: दस साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपियों में रिश्तेदार शामिल, तीनों गिरफ्तार 

December 14th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दस साल की बच्ची से बलात्कार के मामले में ताडदेव पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में बच्ची का एक रिश्तेदार और दो पड़ोसी हैं। आरोपी एक साल से ज्यादा समय से बच्ची के साथ बलात्कार कर रहे थे। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने अपनी शिक्षिका को इसकी जानकारी दी। 

दरअसल बच्ची ने स्कूल में शिक्षिका से पेटदर्द की शिकायत की। शिक्षिका ने इसकी वजह जाननी चाही तो बच्ची ने खुलासा किया कि उसे एक 45 साल का पड़ोसी गलत तरीके से छूता है। शिक्षिका ने बच्ची को भरोसे में लेकर और जानकारी हासिल की तो पता चला कि तीन लोग उसका कई बार यौन उत्पीड़न कर चुके हैं जिनमें से एक बच्ची का चचेरा भाई है।

बच्ची ने बताया कि उसका चचेरे भाई उसे टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ गलत हरकत की। उसने बच्ची का कई बार उत्पीड़न किया। इसके अलावा बच्ची ने पड़ोस में रहने वाले दो और आरोपियों द्वारा की गई गलत हरकतों की भी जानकारी दी। इसके बाद शिक्षिका ने बच्ची की मां को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बच्ची के परिवार वालों ने पांच दिसंबर को मामले की शिकायत ताडदेव पुलिस से की।

पुलिस ने आईपीसी और पाक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम साजिद रहमान (45), हसन अब्दुल मुल्ला (22) और शाहरुख खान (22) है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार किया है।