अलग-अलग जगह नवविवाहिता समेत 3 ने की खुदकुशी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सतना अलग-अलग जगह नवविवाहिता समेत 3 ने की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क,सतना। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नवविवाहिता समेत 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

केस- 1

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि धवारी गली नम्बर-3 में रहने वाली रागिनी पति छोटू यादव 21 वर्ष, सोमवार रात को तकरीबन 11 बजे खाना खाकर सोने चली गई। मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे कमरे से एक साल के बेटे के रोने की आवाज आई तो सास ने उठकर दरवाजा खटखटाया मगर कोई जवाब नहीं मिला। तब किसी तरह धक्का देकर गेट खोला तो रागिनी को सीलिंग फैन पर फंदे से लटकते पाया। यह देखकर महिला ने तुरंत परिजनों की मदद से उसे नीचे उतारा और अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित  कर दिया। यह सूचना मिलने पर सीएसपी महेन्द्र सिंह और नायब तहसीलदार प्रदीप तिवारी ने मरचुरी पहुंचकर परिजन के बयान दर्ज किए। चार वर्ष पहले रागिनी और छोटू ने प्रेम विवाह किया था, उसका मायका धवारी गली नम्बर-5 में है। पति पिछले चार साल से अहमदाबाद में काम कर रहा है। परिजन के मुताबिक कुछ समय पहले रागिनी का स्वास्थ काफी ज्यादा खराब हो गया था।

केस- 2

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरहा टोला में मंगलवार शाम को लगभग 4 बजे अजय वंशकार पुत्र बिरजू 30 वर्ष, ने खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक युवक ने दोपहर में शराब पीने के बाद दो बच्चों के साथ मायके गई पत्नी से फोन पर काफी देर तक बातचीत की और फिर कमरे के अंदर चला गया। जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो मां ने आवाज लगाई, मगर दरवाजा नहीं खुला। तब उसने पड़ोसियों  की मदद से दरवाजा तोड़ा तो अजय फंदे पर लटकता मिला, जिस पर फौरन फंदा काटकर उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।  

केस- 3

रामनगर थाना क्षेत्र के मड़करा गांव में युवती ने खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक शिवानी पुत्री वीरेन्द्र पटेल 21 वर्ष, सोमवार रात को खाना खाकर सो गई थी, लेकिन जब मंगलवार सुबह परिजन नींद से जागे तो उसे बरामदे में फांसी के फंदे पर लटकते पाया। यह घटना सामने आते ही घर में हड़कंप मच गया। घर वालों से सूचना मिलने पर पुलिस टीम गांव पहुंची और शव को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम कराया। अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।
 

Created On :   1 Feb 2023 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story