comScore

दिल्ली से गड़चिरोली लौटे 3 लोग संक्रमित, अमरावती में डाक्टर समेत 14 संक्रमित, यवतमाल में एक पॉजिटिव 

दिल्ली से गड़चिरोली लौटे 3 लोग संक्रमित, अमरावती में डाक्टर समेत 14 संक्रमित, यवतमाल में एक पॉजिटिव 

डिजिटल डेस्क, अमरावती। जिले में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। करीब 25 इलाके पहले से इसकी चपेट में थे। गुरुवार 11 जून को और 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुछ नए इलाके भी संक्रमित क्षेत्रों में शामिल हो गए।  गुरुवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार बडनेरा की पुरानी बस्ती की मालीपुरा निवासी 40 वर्षीय महिला तथा 18 वर्षीय युवक, आकोली निवासी 34 वर्षीय महिला तथा 42 वर्षीय पुरुष,  साबनपुरा निवासी 28 वर्षीय पुरूष तथा जमील कालोनी निवासी 55 वर्षीय पुरुष, जिले की परतवाड़ा तहसील मुख्यालय के सदर बाजार परिसर निवासी 63 वर्षीय पुरुष,  दस्तूर नगर के दत्ता कॉलोनी निवासी 37 वर्षीय महिला, 37 वर्षीय पुरूष तथा प्रभा कॉलोनी निवासी 31 वर्षीय महिला, 10 वर्षीय बालक तथा 38 वर्षीय पुरूष के साथ ही एसआरपीएफ कैम्प का 1 जवान  और परतवाड़ा के पिंपलगांव मार्ग पर रहनेवाली महिला डॉक्टर का समावेश है। इनमें से कुछ के तार मुंबई से जबकि कुछ लोग  पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने के कारण संक्रमित हुए हैं। एसआरपीफ का जवान मालेगांव से लौटने के बाद संक्रमित पाया गया है। जबकि प्रशासन महिला डॉक्टर की संपर्क सूची खंगालने में जुट गया है। 
 

दिल्ली से गड़चिरोली लौटे 3 लोग संक्रमित 

गड़चिरोली में दिल्ली से लौटे 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जिले में संक्रमितों की संख्या 47 पर पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 36 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। चार दिन पहले तीन लोग दिल्ली से शहर में आए थे जिन्हें वनश्री कॉलोनी में संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था। तीनों की आयु 28 से 30 की बतायी जाती है।  

यवतमाल के नेर में मिला एक पॉजिटिव 

उधर यवतमाल जिले के नेर तहसील मुख्यालय के नवाबपुर क्षेत्र में स्थित  हार्डवेयर की दुकान में कार्यरत नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिसर को सील कर दिया गया है। बताया जाता है कि यह व्यक्ति दुकान मालिक के घर पर ही किराये से रहता है। प्रशासन ने दुकान मालिक सहित 11 लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया है। 

 

कमेंट करें
bNiot