दैनिक भास्कर हिंदी: ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, एक मासूम की मौत, दूसरा घायल, पिता भी गंभीर

January 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कलमना थानांतर्गत मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बर्थ डे पार्टी लौट रहे तीन लोग हादसे का शिकार हो गए। जिसमें से मासूम की मौत हो गई और दूसरा बेटा और पिता घायल है। हादसे से जहां तनाव का माहौल बना रहा, वहीं इससे मार्ग में भी बुरी तरह से जाम लगा रहा। इस बीच आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। भांडेवाड़ी-पारड़ी निवासी राकेश सनोडिया मजदूरी करता है।

मंगलवार को राकेश के मित्र ने उसके पुत्र के जन्म दिन की खुशी में घर में ही छोटी सी पार्टी दी थी। पार्टी में राकेश को भी आमंत्रित किया गया था। जिस कारन बेटे नैतिक 10 वर्ष, दुग्गु 4 वर्ष के साथ राकेश मोटरसाइकिल से मित्र के घर में गया हुआ था। रात करीब साढे़ दस बजे जन्म दिन की पार्टी मनाकर राकेश दोनों पुत्रों के साथ घर लौट रहा था। इस बीच सुभान नगर से पारड़ी के बीच में बाजार में ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में ट्रक के पहिए की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हुए मासुम नौतिक ने जगह पर ही दमतोड़ दिया, जबकी उसका छोड़ा भाई दुग्गु और पिता राकेश गंभीर रुप से घायल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शी ट्रक चालक को मारने दौड़े थे। मगर भीड़ के हाथ लगने के पूर्व ही चालक ट्रक छोड़कर भाग गया है। हादसे से कुछ समय में तनाव का माहौल भी बना रहा था। मार्ग में भी जाम लगा रहा। 

ट्रक ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर
वर्धा रोड पर मंगलवार को तड़के ट्रक ने पुलिस वाहन को उड़ा दिया। हादसे में बेलतरोड़ी थाने के थानाधिकारी विजय तलवारे, वटाने और गंथाडे नामक पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं। वर्धा रोड पर कई ढाबे और होटल हैं। नए वर्ष पर ढाबों और होटलों में पार्टियों का आयोजन किया गया था। लोगों के नशे में होने से माहौल बिगड़ने का खतरा बना रहता है। इस कारण तलवारे सरकारी वाहन से अपने सहयोगी कर्मचारियों के साथ गश्त लगा रहे थे। मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात करीब तीन बजे के दौरान जब वे सरकारी वाहन में बैठे हुए थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी।

हादसे में थानाधिकारी मामूली रूप से तथा पुलिस कर्मचारी वटाने और गंथाडे गंभीर घायल हुए हैं। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया था। खबर फैलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा रहा। आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उपचार के बाद तलवारे को अस्पताल से छुट्टी दे गई है। वटाने और गंथाडे का उपचार जारी है। इस बीच आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है, जांच जारी है।

ट्रेलर से भिड़ी बाइक, 2 युवक घायल
नए वर्ष की पहली रात को वर्धा रोड स्थित अजनी चौक के पास सड़क हादसा हुआ। ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में दो मित्र घायल हो गए। हादसे का पता चलते ही बजाज नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जयताला निवासी घायल शुभम गायकवाड़ (25) नामक युवक है। मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे के दौरान शुभम और उसका मित्र मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे। इस बीच अजनी चौक में ट्रेलर क्र.-एम.एच.-31-सी.जे.-2034 के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में शुभम और उसका मित्र गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। उल्लेखनीय है कि, परिसर में मेट्रो का काम जारी है। इस कारण यातायात को प्लास्टिक के बैरिकेड्स लगाकर यातायात को नियंत्रित किया जा रहा है। तेज रफ्तार ट्रेलर ने बैरिकेड्स को भी उड़ा दिया। समाचार लिखे जाने तक प्रकरण दर्ज होना बाकी था।