सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, मनसे नगरसेवकों की घरवापसी ने शिवसेना की उड़ाई नींद 

a rumor of Corporators joining mns on social media made shiv Sena upset
सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, मनसे नगरसेवकों की घरवापसी ने शिवसेना की उड़ाई नींद 
सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, मनसे नगरसेवकों की घरवापसी ने शिवसेना की उड़ाई नींद 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलने में बिलकुल भी समय नहीं लगता। ऐसी ही अफवाह से शिवसेना नेता कुछ समय के लिए परेशान हो गए। बाद में मनसे को छोड़कर शिवसेना में जाने वाले 6 में से 4 नगरसेवकों की घर वापसी की अटकलों को अफवाह साबित करने के लिए पार्टी को पत्र जारी करना पड़ा। मनसे से शिवसेना में शामिल हुए नगरसेवक दिलीप लांडे ने बुधवार को बयान जारी करके कहा कि सभी 6 नगरसेवक शिवसेना में हैं और शिवसेना में ही रहेंगे। अफवाहों पर विश्वास न करें। 

क्या है मामला

आपको बतादें बड़े सियासी घटनाक्रम के तहत बृहन्मुंबई महानगरपालिका BMC में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी मनसे के छह पार्षद शिवसेना की तरफ चले गए थे। एमएनएस के 6 पार्षदों के शिवसेना में शामिल होने से BMC में शिवसेना के पार्षदों की संख्या 90 के पार चली। इसके बाद कयास लगाए गए कि कैसे उद्धव ने एमएनएस के पार्षदों को अपनी ओर खींचा। इस मसले पर बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने दावा किया था कि शिवसेना ने मनसे के छह नगरसेवकों की खरीद फरोख्त हवाला ट्रांजेक्शन के जरिए की है। सोमैया ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को पत्र लिख कर इसकी जांच करने की मांग की थी। 

नगरसेवक लांडे का बयान

नगरसेवक दिलीप लांडे ने कहा कि हमारी बदनामी के उद्देश्य से किसी ने यह अफवाह फैलाने का षडयंत्र रचा है। इस पर किसी को विश्वास नहीं करना चाहिए। इससे सोशल मीडिया पर यह मैसेज प्रसारित किया गया कि मनसे छोड़ शिवसेना में शामिल हुए 6 में चार नगरसेवक फिर से मनसे में लौट आए हैं और इस वक्त मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के घर पर उनके साथ बैठक कर रहे हैं। इसी बीच मनसे की तरफ से दावा किया जा रहा है कि शिवसेना में गए नगरसेवक परमेश्वर कदम, हर्षला मोरे, दत्ताराम नरवणकर और अर्चना भालेराव पार्टी के संपर्क में हैं।

Created On :   25 Oct 2017 2:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story