थप्पड़ का बदला लेने सात साल के बालक को डेम में फेंका, मौत

A seven-year-old boy was thrown into a dame to take revenge for a slap, death
थप्पड़ का बदला लेने सात साल के बालक को डेम में फेंका, मौत
थप्पड़ का बदला लेने सात साल के बालक को डेम में फेंका, मौत


डिजिटल डेस्क सिवनी। पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने दूसरे घर के सात साल के बालक को बांध में ही फेंककर मौत के घाट उतार दिया। हादसा अरी थाना के सुकला गांव स्थित बांध में हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
ये है घटना-
सुकला गांव के रहने वाले संतोष कुंभारे का बेटा आर्यन शनिवार सुबह करीब दस बजे से लापता हो गया था। उसने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस बीच खबर मिली थी कि किसी युवक ने कोई बालक को बांध में धक्का दे दिया है। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और काफी तलााश की। रविवार सुबह आर्यन की लाश सुकला  बांध में नहर वाले स्थल के पास उतराती हुई मिली। पुलिस और एनडीआरएफ की मदद से शव बाहर निकाला गया।
रंजिश को लेकर हुई घटना-
अरी थाना प्रभारी देंवेंद्र सिंह उईके ने बताया कि मृतक आर्यन के पिता संतोष का विवाद उसके पड़ोसी सुखमन तयकर के साथ चला आ रहा है। दो साल पहले संतोष ने सुखमन को विवाद को लेकर थप्पड़ जड़ दिया था। इसी बात को लेकर रंजिश और बढ़ गई। इसी का बदला लेने सुखमन का 20 वर्षीय पुत्र धर्मेेंद्र ने आर्यन को मारने के लिए योजना बनाई।
साइकिल से ले गया और धकेल दिया-
आरोपी धर्मेंद्र ने आर्यन को बहला फुसलाकर सायकल से सुकला डेम ले गया। उसने नहर वाले स्थान में आर्यन को धक्का दे दिया और वापस आ गया। इधर आर्यन का पिता उसकी खोजबीन में जुटा रहा। पुलिस को जानकारी मिली थी कि आर्यन धर्मंेद्र के साथ दिखा है। तब उसे पकड़ा तो उसने घटना का राज उगल दिया। आर्यन घर का अकेला पुत्र था जबकि उसकी दो छोटी बहनें हैं।
भीड़ बढ़ी तो पुलिस ने बांध से लोगों को खदेड़ा
कोरोना संक्रमण को लेकर सुकला बांध में सैर पर रोक
अरी के सुकला गांव में बने बांध में बढ़ती भीड़ पर को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने यहां पर लोगों को खदेड़ा। उन्हें बांध क्षेत्र से हटाया। दरअसल, बांध के ओवरफ्लो वाले हिस्से में झरने जैसे नजारे को देखने बड़ी संख्या में यहां पर लोग आ रहे थे। एक दिन में दो से ढाई हजार लोग यहां पर पहुंच रहे थे। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए यहां से लोगों को हटाया गया। अब यहां पर पुलिस ने रास्ते में बैरीकेट्स लगा दिए हैं। आमजनों को जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।
डेंजर जोन बना
सुकला बांध में इस समय बड़ी मात्रा में पानी भरा है। ओवरफ्लो वाले हिस्से में  लोग नहाने और सेल्फी लेने का काम कर रहे थे। वहीं बांध के करीब भी लोग नहाते थे। ऐसे में हर पल हादसे की संभावना बनी रही। कोरोना और लोगों की सुरक्षा को लेकर यहां पर आमजनों को आने से मना किया जा रहा है।

Created On :   18 Oct 2020 3:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story