ट्यूशन के छात्रों को लेकर एक शिक्षक ने कर दी दूसरे की हत्या

A teacher killed the other for tuition students, he surrendered
ट्यूशन के छात्रों को लेकर एक शिक्षक ने कर दी दूसरे की हत्या
ट्यूशन के छात्रों को लेकर एक शिक्षक ने कर दी दूसरे की हत्या

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के मालाड इलाके में एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक की जान ले ली। इसकी वजह थी एक शिक्षक के ट्यूशन से 10 विद्यार्थी दूसरे शिक्षक की ट्यूशन में चले गए। हत्या के बाद आरोप में खुद पुलिस स्टेशन में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। गिरफ्तार आरोपी का नाम विजय हरिजन है, जबकि घटना में जान गंवाने वाले शिक्षक का नाम अरुप विश्वास है। दरअसल मालवणी के अंबुजवाडी इलाके में हरिजन और विश्वास निजी ट्यूशन क्लासेस चलाते थे। विद्यार्थियों को लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था।

10 विद्यार्थियों ने बदली ट्यूशन
हरिजन के ट्यूशन क्लास में पढ़ने वाले 10 विद्यार्थियों ने विश्वास की ट्यूशन पर जाना शुरू कर दिया था। लेकिन हरिजन इससे नाराज था। इसी बीच हरिजन ने विश्वास को अपने घर के पास ही एक जगह बैठे देखा, तो उसके पास पहुंच गया। विद्यार्थियों के मुद्दे पर दोनों के बीच बहस शुरू हुई और विवाद बढ़ता गया। इसके बाद हरिजन ने विश्वास पर चाकू से कई वार किए और वो वहां से फरार हो गया। विश्वास को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद हरिजन खुद मालाड पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

ट्यूशन को लेकर दोनो शिक्षकों में मची थी होड़
मालवणी पुलिस ने हरिजन के खिलाफ हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीनियर इंस्पेक्टर दीपक फटांगरे ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे छह फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी ने ट्यूशन में पढ़ने वाले छात्रों को लेकर हुए विवाद के बाद हत्या की बात स्वीकार की है। इस घटना के कारण ट्यूशन में पड़ने वाले छात्रों के बीच भी दहशत का माहौल है। ट्यूशन को लेकर दोनो शिक्षकों में होड़ सी लगी थी। जिसके बाद उनमें आपसी द्वेश बढ़ता गया। नतीजतन एक शिक्षक ने दूसरे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। ये भी नहीं सोचा कि इस घटना से छात्रों पर कितना बुरा असर पढ़ सकता है।  

Created On :   2 Feb 2018 1:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story