comScore

अमरावती-वर्धा और गोंदिया में हादसे, तीन की मौत - दो घायल

अमरावती-वर्धा और गोंदिया में हादसे, तीन की मौत - दो घायल

डिजिटल डेस्क, अमरावती। तीन स्थानों पर हुए विभिन्न हादसों में तीन लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वर्धा और अमरावती में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई जबकि गोंदिया में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई।  

अमरावती जिले के तिवसा तहसील मुख्यालय में महामार्ग पर स्थित पंचवटी चौक के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे ट्रक के क्लीनर फिरोजभाई की मृत्यु हो गई तथा  चालक फिरोज काजी गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा बुधवार सुबह 8 बजे के दौरान हुआ।  

वर्धा जिले के पवनार के समीप नागपुर हाईवे पर स्थित मामा-भांजे की दरगाह के सामने दोपहिया अनियंत्रित होकर साइकिल से टकरा गई। इस हादसे में अनिल रामचंद्र बिनकर (नागपुर) की मौत हो गई। जबकि  साइकिल सवार बालाघाट निवासी डुलनसिंग रणजीत सोलंकी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा मंगलवार की देर रात हुआ।

गोंदिया जिले के तिरोड़ा थानांतर्गत क्षेत्र के कवलेवाड़ा डैम में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बुधवार शाम 5 बजे के दौरान तिरोड़ा के जूनी बस्ती सिंगाड़ा तालाब निवासी समीर अजीज खान अपने मित्रों के साथ कवलेवाड़ा डैम परिसर में घूमने गया था। नहाने के उद्देश्य से वह पानी में उतरा और डूब गया जिससे उसकी जान चली गई।

कमेंट करें
wOrnP