comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोर्ट से वारंट जारी होने पर भड़की कंगना ने कहा - मुझे सुधारने की कोशिश करने वालो, मैं तुम्हें सुधार कर छोडूंगी

कोर्ट से वारंट जारी होने पर भड़की कंगना ने कहा - मुझे सुधारने की कोशिश करने वालो, मैं तुम्हें सुधार कर छोडूंगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्थानीय अदालत के वारंट जारी होने के बाद भी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के तेवर नरम नहीं पड़ हैं। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों, मैं तुम्हें सुधार कर छोडूंगी। रनौत ने कहा है कि कितने भी जुल्म कर लो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो या झूठ फैलाकर मुझे बदनाम कर दो, मैं नहीं डरनेवाली नहीं। मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों मैं तुम्हें सुधारकर दम लूगी, करलो जितनी कोशिश करनी है। मुझे अबला बेचारी बनाने की, मैं बागी पैदा हुई थी, बांगी ही रहूंगी। उन्होंने कहा कि जावेद चाचा ( जावेद अख्तर) भी मेरे खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की मदद कर रहे हैं।          

इसके पहले 6 महीने बाद कंगना अपने घर पर स्थित ऑफिस पहुंची, तो बेहद भावुक हो गई। उन्होंने सोशल मीडिया में अपने ऑफिस की तस्वीरें साझा कर अपना दर्द बया किया और कहा कि मैंने अपने भाई के जोर देने पर अपने कार्यालय में एक जरुरी बैठक भी की है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद बीएमसी अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई मनपा को देश का सबसे भ्रष्ट महानगरपालिका बताया।  

गौरतलब है कि पिछले साल मुंबई मनपा ने रनौत के वर्सोवा स्थित बगले मे तोड़क कार्रवाई की थी। मनपा ने दावा किया था कि रनौत ने अपने घर में अवैध निर्माण किया है। इस तोड़क कार्रवाई के दौरान रनौत के ऑफिस के हिस्से को भी गिरा दिया गया था। इसके बाद रनौत ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका पर सुनवाई के बाद मनपा की कार्रवाई को दुर्भावनापूर्ण माना था और रनौत के घर में तोड़क कार्रवाई को लेकर जारी की गई नोटिस को रद्द कर दिया था। इसके साथ ही अदालत ने तोड़क कार्रवाई से हुए नुकसान का मूल्याकन करने के लिए एक एजेंसी को भी नियुक्त करने का निर्देश जारी किया था। 6 माह बाद रनौत मंगलवार को अपने ऑफिस पहुंची। 
 

कमेंट करें
8VNQg