दैनिक भास्कर हिंदी: जेल भेजे गए अभिनेता अरमान कोहली, प्रेमिका से मारपीट का आरोप

June 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रेमिका से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता अरमान कोहली को बुधवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 26 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस बीच अदालत में अरमान की जमानत अर्जी भी पेश की गई जिसे अदालत ने खारिज कर दिया। अरमान को सांताक्रूज पुलिस ने मंगलवार को लोनावला से उनके एक दोस्त के फार्महाउस से गिरफ्तार किया था।

बुधवार को बांद्रा कोर्ट में अरमान की पेशी के दौरान उनके वकील ने दावा किया कि नीरू और अरमान के बीच समझौता हो गया है। आपसी सहमति के आधार पर दोनों ने एफआईआर खत्म करने के लिए बांबे हाईकोर्ट में अर्जी दी है। हालांकि कोर्ट ने अरमान की जमानत अर्जी खारिज कर दी है जिसके बाद उसके वकील जमानत के लिए सेशंस कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर रहे हैं। कानूनन एफआईआर दर्ज होने के बाद उसे खत्म करने के लिए अदालत की मंजूरी लेनी होती है। 

सिम कार्ड खरीदने के चक्कर में पकड़ा गया
प्रेमिका से मारपीट के मामले में फरार अरमान कोहली परिवार और वकील से बातचीत के लिए नया सिमकार्ड खरीदने के चक्कर में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दरअसल सिम कार्ड खरीदने एक दुकान में पहुंचे अरमान को एक शख्स ने पहचान लिया। उसे इस बात की भी जानकारी थी कि अरमान प्रेमिका से मारपीट के बाद फरार है। उस शख्स ने पुलिस को फोन कर अरमान के लोनावला में होने की जानकारी दे दी। इसके बाद मुंबई पुलिस की टीम वहां पहुंची और अरमान को गिरफ्तार कर लिया।