बावनकुले को अपने शासनकाल के धंधे की याद आ रही- वडेट्टीवार

Bawankule remembers the business of his leadership - Waddettwar
बावनकुले को अपने शासनकाल के धंधे की याद आ रही- वडेट्टीवार
बावनकुले को अपने शासनकाल के धंधे की याद आ रही- वडेट्टीवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश की महाविकास आघाड़ी सरकार के शासन में अवैध धंधे शुरू होने का आरोप लगाने वाले पूर्व मंत्री तथा भाजपा प्रदेश महासचिव चंद्रशेखर बावनकुले पर सत्ताधारी कांग्रेस और राकांपा ने पलटवार किया है। बुधवार को प्रदेश के आपदा प्रबंधन, मदद व पुनर्वसन मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि बावनकुले सत्ता में रहते हुए जो धंधा कर रहे थे, उन्हें उस धंधे की याद आ रही है। बावनकुले में हिम्मत है, तो वे अवैध धंधे के आरोप को सिद्ध करके दिखाएं। वडेट्टीवार ने कहा कि बावनकुले के सत्ता में रहते हुए कोराडी में जगदंबा ट्रान्सपोर्ट और जगदंबा कंस्ट्रक्शन के लिए शुरू रेती के धंधे के बारे में नागपुर, चंद्रपुर नहीं बल्कि पूरे महाराष्ट्र को मालूम है। कोराडी में कितनी रेती कहां से लाई गई यह लोगों को मालूम नहीं है क्या? 

वहीं राकांपा प्रदेश प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा कि बावनकुले सरकार पर लगाए गए आरोपों के बारे में सबूत दें अथवा वे सरकार से सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। तपासे ने कहा कि साल 2019 के विधानसभा चुनाव में बावनकुले की पत्नी को टिकट नहीं मिलने और राज्य में भाजपा की सत्ता जाने से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। इसलिए वे इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। 

इससे पहले बावनकुले ने कहा था कि राज्य में अवैध शराब और रेती के धंधे के लिए मंत्रियों ने जिलों का आपस में बांट लिया है। चंद्रपुर, वर्धा और गडचिरोली जिले में नागपुर, गोंदिया और भंडारा से शराब ले जाने के लिए प्रति बोतल पर कमीशन तय किया गया है। अवैध रेती की ढुलाई करने वालों की गाड़ियों को नहीं रोकने के बारे में जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को अलिखित आदेश दिए गए हैं। 

Created On :   18 Nov 2020 2:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story