रिटायरमेंट से पहले औरंगाबाद मनपा के लेखाधिकारी ने पास कर दिए 26 करोड़ के बिल, जांच जारी

Before retirement Aurangabad Municipal Commissioner ‌Passes bill
रिटायरमेंट से पहले औरंगाबाद मनपा के लेखाधिकारी ने पास कर दिए 26 करोड़ के बिल, जांच जारी
रिटायरमेंट से पहले औरंगाबाद मनपा के लेखाधिकारी ने पास कर दिए 26 करोड़ के बिल, जांच जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सेवानिवृत्ति से ठीक पहले औरंगाबाद महानगर पालिका के लेखाधिकारी द्वारा ठेकेदारों के 26 करोड़ 47 लाख रुपए अदा करने के मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बनाई गई है। औरंगाबाद मनपा के अतिरिक्त आयुक्त की अध्यक्षता में यह समिति गठित की गई है। विधानसभा में पूछे गए सवाल के लिखित जवाब में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह जानकारी दी है। कांग्रेस के अब्दुल सत्तार, अमीन पटेल, नसीम खान आदि सदस्यों ने इससे जुड़ा सवाल पूछा था जवाब में मुख्यमंत्री फडणवीस ने बताया कि 23 अक्टूबर 2017 से 31 दिसंबर 2017 तक मुख्य लेखाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। इस दौरान आनन-फानन में ठेकेदारों को भुगतान किए जाने की शिकायत आई है। फिलहाल समिति की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

अमरावती के 8 स्कूलों से छात्रों के अपहरण मामले में हुई है गिरफ्तारी 

पुणे स्थित एक कंपनी में काम के लिए अमरावती जिले के मेलघाट धारणमाहू से आठ आदिवासी स्कूली विद्यार्थियों के अपहरण के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। विधानसभा में पूछे गए सवाल के लिखित जवाब में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह जानकारी दी। भाजपा की मेघा कुलकर्णी द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री फडणवीस ने जानकारी दी कि सभी विद्यार्थियों को रिहा करा लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारणी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 363, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। 

औरंगाबाद एयरपोर्ट के विस्तार के लिए 200 करोड़ 

औरंगाबाद एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए सरकार ने 200 करोड़ रुपए उपलब्ध कराए हैं। विधानसभा में पूछे गए सवाल के लिखित जवाब में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने यह जानकारी दी। कांग्रेस के अब्दुल सिल्लोड, राधाकृष्ण विखेपाटील, असलम शेख आदि सदस्यों के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने यह जानकारी दी कि महाराष्ट्र हवाई अड्डा विकास कंपनी को जमीन अधिग्रहण की जिम्मेदारी दी गई है। जरूरत पड़ने पर सरकार अतिरिक्त रकम उपलब्ध कराएगी। 
 

Created On :   20 March 2018 1:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story