रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय को मिला बेस्ट फिजियो रिसर्च एक्सिलेंस यूनिवर्सिटी अवार्ड

Bhopal News: RNTU Awarded Best Physio Excellence Award by Physio Excellence 2022
रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय को मिला बेस्ट फिजियो रिसर्च एक्सिलेंस यूनिवर्सिटी अवार्ड
भोपाल रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय को मिला बेस्ट फिजियो रिसर्च एक्सिलेंस यूनिवर्सिटी अवार्ड

डिजिटल डेस्क, भोपाल। रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय भोपाल को हाल ही में आयोजित द्वितीय अंतर्राष्ट्रीय फिजियोथेरेपी कांफ्रेंस फिजियो एक्सिलेंस 2023 में ‘‘बेस्ट फिजियो रिसर्च एक्सिलेंस यूनिवर्सिटी’’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड हुजूर से निर्वाचित विधायक माननीय श्री रामेश्वर शर्मा जी के हाथों विश्वविद्यालय के फिजियोथेरेपी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अविनाश सिंह ने लिया। इस मौके पर डॉ. अविनाश ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय निरंतर फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में अनुसंधान एवं आधुनिक शिक्षा प्रणाली से विद्यार्थियों को शिक्षित कर रहा है। यह अवार्ड हमें और हमारे विद्यार्थियों को रिसर्च के क्षेत्र में नये आयाम रचने के लिये सदैव प्रेरित करता रहेगा।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के फिजियोथेरेपी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. अविनाश को ‘बेस्ट एकेडीमिशियन अवार्ड’, डॉ. मेघा सिंह एवं डॉ. भारती डेहरिया को ‘सिग्निफिकेंट कन्ट्रीब्यूशन अवार्ड’ एवं डॉ. रीता आर्या को ‘यंग अचीवर्स अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। इस कांफ्रेंस में 24 राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय वक्ताओं ने 600 से अधिक शोधार्थियों से अपने अनुभव साझा किये।  

विश्वविद्यालय की प्रो-चांसलर डॉ अदिती चतुर्वदी वत्स, कुलपति डॉ. ब्रम्हप्रकाश पेठिया और कुलसचिव डॉ. विजय सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विभाग को बधाई दी।  
 

Created On :   31 March 2023 2:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story