वंचित बहुजन आघाडी की वजह से डूबी लुटिया, जयंत बोले- अब आंबेडकर से करेंगे बात

Big loss due to Vanchit Bahujan Leader, Jayant said - Now will be talk with Ambedkar
वंचित बहुजन आघाडी की वजह से डूबी लुटिया, जयंत बोले- अब आंबेडकर से करेंगे बात
वंचित बहुजन आघाडी की वजह से डूबी लुटिया, जयंत बोले- अब आंबेडकर से करेंगे बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव के शुरुआत में ही हमने वंचित बहुजन आघाडी से चर्चा की थी। लेकिन चर्चा के बीच में ही उन्होंने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए। हमारे साथ गठबंधन किए बगैर सभी 48 सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए। कुछ जगहों पर वंचित बहुजन आघाडी के उम्मीदवारों को अच्छे वोट मिले हैं। उसका नुकसान हमें उठाना पड़ा। यह बात प्रदेश राकांपा अध्यक्ष जयंत पाटील ने कही है। 

चुनाव परिणाम आश्चर्यजनक, हम कर रहे अध्ययन

शुक्रवार को प्रदेश राकांपा कार्यालय में बातचीत में पाटील ने कहा विधानसभा चुनाव के लिए हम प्रकाश आंबेडकर से चर्चा करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि विधानसभा चुनाव में लोकसभा चुनाव जैसे परिणाम नहीं आएंगे। लोकसभा चुनाव परिणाम को आश्चर्यजनक बताते हुए प्रदेश राकांपा अध्यक्ष पाटील ने कहा है कि सभी मतदान केंद्रों पर एक जैसे परिणाम कैसे संभव है। उन्होंने कहा कि इसका गहराई से अध्ययन कर रहे हैं।

वातावरण अनुकुल दिखाई दे रहा था

चुनाव प्रचार के दौरान जब मैं चुनाव क्षेत्रों में गया था, उस वक्त वातावरण हमारे अनुकुल दिखाई दे रहा था। हमें 9 से 12 सीट मिलने की उम्मीद थी। लेकिन जो चुनाव परिणाम आए हैं, वह विचलित करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों से बातचीत करने पर अलग-अलग तथ्य सामने आ रहे हैं। हालांकि हार अंतिम सत्य है। जनता का फैसला हमें मान्य है। राकांपा नेता ने कहा कि हातकणंगले से राजू शेट्टी की हार धक्कादायक है। राजू शेट्टी की सभाओं में जुटने वाली भीड़ से विपक्षी परेशान थे। इसके बावजूद उन्हे भी हार का सामना करना पड़ा। 


 

Created On :   24 May 2019 4:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story