comScore

सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनक मौत, परिजनों ने किया हंगामा

September 17th, 2020 22:59 IST
सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनक मौत, परिजनों ने किया हंगामा


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।  सांवरी चौकी क्षेत्र के ग्राम प्रधानघोघरी के समीप बुधवार शाम एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पीएम के लिए शव जिला अस्पताल लाया था। गुरुवार सुबह पीएम में लेटलतीफी को लेकर मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। दोपहर लगभग 12.30 बजे मोहखेड़ बीएमओ और एक डॉक्टर ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक का पीएम किया।  
चौकी प्रभारी पुष्पेन्द्र पटले ने बताया कि रामबाग निवासी 35 वर्षीय राजेश पिता दुर्गा अंभोरे बुधवार को अपनी मां को बरूड़ छोड़कर बाइक से वापस लौट रहा था। प्रधानघोघरी के समीप बाइक फिसलने की वजह से राजेश को गंभीर चोटें आई थी। सिर पर चोट की वजह से राजेश की मौके पर मौत हो गई थी। पीएम के लिए शव जिला अस्पताल लाया गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
दुर्घटना में घायल युवक की मौत-
धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम नेर के समीप बुधवार रात सड़क हादसे में घायल युवक की गुरुवार को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जमुनिया निवासी 28 वर्षीय सुधीर पिता महताब सिंह उसरेठे बुधवार रात बाइक से बनगांव से घर लौट रहा था। नेर के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल सुधीर को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में सुधीर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

कमेंट करें
IsSEB