दैनिक भास्कर हिंदी: विवादित बयान पर एनसीपी का तंज, कहा- राम कदम के रुप में बीजेपी को मिला रावण

September 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता एवं विधायक राम कदम के बयान की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने आलोचना की है। कृष्णजन्माष्टमी के मौके पर आयोजित दही हंडी समारोह में कदम ने कहा था कि लड़की पसंद आने पर यदि वह शादी के लिए राजी नहीं होती है, तो मैं उसे भगाने में मदद करूंगा। अब उनके इस बयान पर विवाद पैदा हो गया है। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने भाजपा विधायक राम कदम के बयान की आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा को राम कदम के रुप में एक रावण मिल गया है।

उन्होंने कहा कि घाटकोपर के दहीहंडी कार्यक्रम में राम कदम का रावण रुपी चेहरा सामने आया है। मलिक ने कहा कि भाजपा विधायक इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं कि किसी को कोई लड़की पसंद आ जाए तो मैं उस लड़की का अपहरण कर उसे सौंप दूंगा। इस तरह की बयानबाजी से राम कदम का नामकरण रावण के तौर पर होना चाहिए। 

भाजपा विधायक ने क्या कहा था 
सोमवार को घाटकोपर में राम कदम की तरफ से आयोजित दहीहंडी कार्यक्रम में राम कदम ने कहा था कि यदि किसी युवक को कोई लड़की पसंद हो और वह शादी से इंकार करे तो लड़के के मां-बाप के तैयार होने पर लड़की भगा कर उस लड़के को सौंप दूंगा। इसके लिए मेरे मोबाईल पर फोन कर सकते हैं। इसके बाद कदम ने अपना मोबाईल नंबर भी माईक पर बताया था।

विपक्ष कर रहा राजनीति: राम कदम 
हालांकि विवाद बढ़ने पर राम कदम ने कहा कि विपक्ष मेरी बात को गलत तरीके से पेश कर रहा है। मैंने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है। मैंने जो कुछ कहा वह हास्य के तौर पर बोला था। यदि मेरी बात से किसी की भावना को ठेस पहुंचा है। तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं।     

खबरें और भी हैं...