दैनिक भास्कर हिंदी: पूजा चव्हाण मामले को अदालत ले जाएगी भाजपा, पुलिस स्टेशन पहुंची चित्रा ने कहा - सदन में गूंजेगा मुद्दा  

February 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में विपक्ष के निशाने पर आए प्रदेश के वन मंत्री संजय राठोड के खिलाफ भाजपा आक्रामक हो गई है। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने सरकार और पुलिस पर राठोड को बचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में न्याय नहीं दिया तो हम अदालत में जाएंगे। गुरुवार को चित्रा ने वानवडी पुलिस स्टेशन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक से मुलाकात कर मामला दर्ज करने की मांग की। इस दौरान पुलिस अधिकारी के जवाब से असंतुष्ट चित्रा उन पर भड़क  गई। 

चित्रा ने घटना स्थल का भी मुआयना किया। पत्रकारों से बातचीत में चित्रा ने कहा कि मैंने पुलिस अधिकारी से पूछा कि 17 दिनों बाद में मामला दर्ज क्यों नहीं किया गया? पुलिस को संज्ञान लेकर मामला दर्ज करना चाहिए था। जिस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। चित्रा ने कहा कि पुलिस पर सरकार का दबाव है। राठोड को बचाने के लिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि राठोड हत्यारा हैं। 15 दिनों तक कहां पर मुंह छिपाकर बैठे थे? उन्होंने कहा कि बलात्कारी को बचाने के लिए पूरी सरकार एक साथ नजर आ रही है। चित्रा ने कहा कि 1 मार्च से शुरू होने वाले बजट अधिवेशन में विपक्ष की ओर से सदन में यह मुद्दा उठाया जाएगा।