दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड ड्रग्स मामला : अभिनेता अर्जुन रामपाल से एनसीबी ने की 6 घंटे पूछताछ

December 21st, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ छह घंटे पूछताछ की। एनसीबी ने इस मामले में दूसरी बार रामपाल से पूछताछ की है। छापेमारी के दौरान रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की रिपोर्ट मिलने के बाद जांच एजेंसी ने रामपाल को समन भेजकर बुधवार 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने 21 दिसंबर तक की मोहलत मांगी थी। 

एनसीबी के दफ्तर पहुंते रामपाल अपने साथ कुछ कागजात भी लाए थे जिन्हें उन्होंने जांच एजेंसी को सौंप दिया है। रामपाल के घर से छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित दवा बरामद की गई थी। जिसके लिए रामपाल ने जांच एजेंसी को डॉक्टर की पर्ची दिखाई थी। यह पर्ची दिल्ली के मनोचिकित्सक डॉ रोहित गर्ग द्वारा लिखी गई थी। एनसीबी ने डॉक्टर का बयान दर्ज किया है जिसमें उसने खुलासा किया है कि अभिनेता एक पारिवारिक दोस्त के जरिए संपर्क किया था, जिसके बाद उन्होंने यह पर्ची लिखी थी।

सूत्रों के मुताबिक यह पर्ची पिछली तारीख (बैकडेट) पर लिखी गई है। इसके चलते रामपाल मुश्किल में फंस सकते हैं। इससे पहले रामपाल से 13 नवंबर को सात घंटे पूछताछ की गई थी। एनसीबी ने 9 नवंबर को रामपाल के घर छापा मारा था जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी दो बार पूछताछ की जा चुकी है। इसके अलावा गैब्रिएला के भाई को भी एनसीबी ने लोनावला से ड्रग्स और प्रतिबंधित दवाओं के साथ गिरफ्तार किया था। फिलहाल उसे जमानत मिल गई है। 

भारती और हर्ष ने लगाई हाजिरी

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने भी सोमवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में हाजिरी लगाई। दोनों के घर छापेमारी के दौरान गांजा बरामद हुआ था  जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई थी। लेकिन जमानत की शर्तों के मुताबिक उन्हें हर सोमवार को एनसीबी के दफ्तर में हाजिरी लगानी होती है। 

 

खबरें और भी हैं...