comScore

प्रेमिका के गर्भवती होने पर प्रेमी ने छोड़ा बेसहारा, थाने पहुंचा मामला

प्रेमिका के गर्भवती होने पर प्रेमी ने छोड़ा बेसहारा, थाने पहुंचा मामला

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  प्रेमिका के गर्भवती होने की बात पता चलते ही प्रेमी ने उसे बेसहारा छोड दिया है। किशोरी को वह भगा कर ले गया था। जब बेसहारा होने पर किशोरी घर लौटी, तब परिजनों को पता चला कि वह तीन माह की गर्भवती है। किशोरी ने परिजनों की मदद से प्रेमी राजपाल उर्फ खुज्या अमृत इरपाते के खिलाफ एमआईडीसी बोरी थाने में शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी राजपाल इरपाते पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

शादी करने का झांसा देकर बनाता रहा संबंध
पुलिस के अनुसार एमआईडीसी बोरी क्षेत्र में रहनेवाली एक किशोरी को आरोपी राजपाल ने शादी के सपने दिखाकर उससे कई बार संबंध बनाया, जिससे किशोरी गर्भवती हो गई। जब यह बात पीड़िता के प्रेमी को पता चली, तब वह उसे अपने साथ भगाकर ले गया और बाद में उसे बेसहारा छोड दिया। तब यह मामला एमआईडीसी बोरी थाने में पहुंचा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजपाल इरपाते के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। प्रकरण की जांच महिला सहायक पुलिस निरीक्षक वर्षा  मते कर रही हैं। 

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से कही ये बात

मां की मौत के तनाव में बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
फांसी लगाने से एक विद्यार्थी की मौत हो गई है। वह जबसे मां की मौत हुई है, तबसे तनाव में था। इमामवाड़ा थाने में आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया गया है। मृतक दिनेश दिलीप कामनानी (24) चंदन नगर निवासी था। दिनेश पढ़ाई करता था। उसके पिता की दुकान है। रविवार की रात में दिनेश ने दूसरे माले पर स्थित कमरे में सीलिंग फैन से चुन्नी बांधकर फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। घटित प्रकरण के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन दो-तीन वर्ष पहले दिनेश की मां की भी मौत फांसी लगाने से ही हुई है। मां की मौत के बाद दिनेश तनाव में था। इस बीच उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। जांच जारी है। 
 

कमेंट करें
piuwz