दैनिक भास्कर हिंदी: भाई ने लगाया आरोप- बॉलीवुड में सुशांत के खिलाफ रची गई साजिश, परिवार से मिलने पहुंची अंकिता लोखंडे

June 16th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज बबलू ने दावा किया है कि बॉलीवुड में सुशांत के खिलाफ बड़ी साजिश रची गई, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। उन्होंने मांग की कि उभरते सितारों के साथ ऐसी साजिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने यह मुद्दा उठाने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत का भी स्वागत किया। दूसरी ओर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता राम कदम ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। नीरज ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जांच की परिवार की मांग स्वीकार कर ली है और उन्हें उम्मीद है कि मामले में न्याय मिलेगा। वही भाजपा विधायक राम कदम ने परिवार के कुछ सदस्यों की सीबीआई जांच की मांग का समर्थन किया है। कदम ने कहा कि मामला बड़े लोगों से जुड़ा है। जांच का दायरा व्यापक है ऐसे में अगर परिवार की मांग है तो इसकी जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए।

पिता और दो बहनों के बयान दर्ज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की छानबीन कर रही पुलिस ने उनके पिता के. के. सिंह और दो बहनों के बयान दर्ज किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने उन लोगों की सूची तैयार की है, सुशांत जिनके संपर्क में थे। पुलिस इन सभी लोगों से पूछताछ करेगी।  वैसे पहले पुलिस ने सुशांत के नौकर का बयान दर्ज किया था, जिस ने खुलासा किया था कि इस साल छह फिल्में हाथ से निकल जाने से प्रशांत परेशान थे। वहीं फॉरेंसिक टीम मंगलवार को एक बार फिर उस घर में पहुंची, जहां सुशांत ने आत्महत्या की थी और सामानों की जांच की।

अंकिता परिवार से मिलने पहुंची

सुशांत के साथ काम कर चुकीं और उनकी करीबी दोस्त रहीं अभिनेत्री अंकित लोखंडे भी परिवार से मिलने बांद्रा स्थित उनके घर पहुंची। इस मुश्किल घड़ी में उन्होंने परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया।