शिक्षिका के नृत्य पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दो प्राचार्यो पर मामला दर्ज 

Case was registered against two principals who abusive comment on teacher dance
 शिक्षिका के नृत्य पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दो प्राचार्यो पर मामला दर्ज 
 शिक्षिका के नृत्य पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दो प्राचार्यो पर मामला दर्ज 

डिजिटल डेस्क, रीवा। सरकारी स्कूल के दो प्राचार्य को महिला शिक्षक की शिकायत पर थाना तलब किया गया। व्यापक मूल्यांकन प्रशिक्षण के दौरान महिला शिक्षक के साथ प्राचार्यो द्वारा अभद्र टिप्पणी किए जाने का आरोप है। शिक्षिका द्वारा इस घटना की शिकायत कलेक्टर से करने के बाद में महिला थाना में की गई। इस शिकायत की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

अंतिम दिन हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रम

बताया जा रहा है कि व्यापक मूल्यांकन के प्रशिक्षण समापन पर शिक्षकों के चार सदन बनाकर नृत्य का आयोजन किया गया। इसमें महिला शिक्षिकाओं द्वारा भी नृत्य किए गए। महिला शिक्षक का आरोप है कि इस दौरान आपत्तिजनक बातें उनके लिए कहीं गई है। इस वीडियो  को वायरल भी किया गया। महिला शिक्षक ने न घटना की शिकायत न सिर्फ कलेक्टर से की, बल्कि अनुमति प्राप्त कर महिला थाना जाकर भी शिकायत की। शिक्षिका का कहना है कि वे इस तरह का कृत्य करने वाले प्राचार्यो पर कार्यवाही चाहती हैं। पुलिस ने महिला शिक्षिका द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए  दोनों प्राचार्यो को तलब किया। प्राचार्यो ने हालांकि कहा है कि  उनके द्वारा कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की गई।  महिला थाना प्रभारी आराधना सिंह ने बताया कि शिक्षिका द्वारा जो शिकायत दर्ज कराई गई है, उसकी जांच की जा रही है। वीडियो में जो आवाज है, उसकी जांच विशेषज्ञ से कराई जाएगी।जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

खराब खोवा और तेल कराया नष्ट

दुग्ध उत्पादों में मिलावट करने वालों के खिलाफ कार्यवाही के लिए कलेक्टर द्वारा गठित टीम की छापामारी शुरू हो गई है। एसडीएम के नेतृत्व में सोमवार को कई दुकानों में दबिश देकर जांच की गई। इस दौरान खराब खोवा और तेल मिलने पर इसे नष्ट कराया गया। इसके अलावा जांच के लिए दूध और खोवा के सेम्पल भी लिए गए। शहर में चार दुकानों में पहुंचकर सेम्पल लिए गए। धोबिया टंकी क्षेत्र में तीन दुकानों में टीम पहुंची है। एसडीएम हुजूर फरहीन खान ने टीम के साथ कान्हा डेयरी, श्रद्धा डेयरी एवं मनु स्वीट्स व डेयरी पहुंचकर जांच की। अमहिया रोड पर संचालित श्री श्याम डेयरी में भी जांच की गई। इस दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारी ओपी साहू सहित शकुंतला मिश्रा एवं रश्मि शुक्ला भी मौजूद रहीं।
 

Created On :   30 July 2019 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story