दैनिक भास्कर हिंदी:  सिर्फ 40 सेकंड में पेट्रोल पंप से लूट ले गए 84 हजार का कैश - बाइक से आए थे 2 नकाबपोश 

February 26th, 2021

डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना क्षेत्र में रीवा रोड पर गुुरुवार की भोर बाइक से आए 2 नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप में महज 40 सेकंड के अंदर 84 हजार 950 रुपए की नकदी लूटी और फरार हो गए। दोनों आरोपी सीसीटीवी कैमरों की कैद में आ गए हैं। दोनों अज्ञात लुटेरों की उम्र तकरीबन 30 से 35 साल के बीच है।आरोपी गहरानाला की ओर से पेट्रोलपंप पहुंचे और इसी रास्ते से लौटे भी। वारदात के वक्त पंप के आफिस में 3 कर्मचारी थे। घटना की खबर पर मौके पर पहुंचे एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने घटना की जानकारी प्राप्त की। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-394 के तहत कायमी की गई है। 
आते ही तान दिया कट्टा :-----
पुलिस ने बताया कि गुुरुवार को सुबह तकरीबन 4 बज कर 2 मिनट पर रीवा रोड स्थित रिलायंस के पेट्रोल पंप पर बाइक से 2 नकाबपोश युवक पहुंचे। एक आरोपी के हाथ में  315 बोर का कट्टा और दूसरे के हाथ में बका था। आफिस के अंदर घुसते ही एक नकाबपोश ने जमीन पर लेटे पेट्रोल आपरेटर अजीत सेन को लात मारी और डीजल आपरेटर अंगद मिश्रा पर कट्टा तान दिया। जबकि दूसरे आरोपी पास में ही बैठे सुपरवाइजर जय प्रकाश सिंह के सामने बका लहराने लगा। बदमाशों ने कैश काउंटर से 84 हजार की नकदी निकाली और महज 4 बजकर 3-4 मिनट के अंदर फरार हो गए। कर्मचारियों ने तत्काल लूट की वारदात की सूचना डॉयल-100 को दी। सुबह साढ़े 8 बजे कोलगवां टीआई देवेन्द्र सिंह चौहान के साथ साइबर टीम ने भी स्थल निरीक्षण करते हुए लूट की वारदात के शिकार कर्मचारियों से पूछताछ की। 
 गिरफ्तारी के लिए बनाई गईं 3 टीम :-----
लूट के अज्ञात आरोपियों की तलाश के लिए जहां साइबर सेल को सक्रिय किया गया है, वहीं 3 अलग-अलग पुलिस पार्टियां बनाई गई हैं। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के अलावा रीवा रोड पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि वारदात में आरोपियों ने ब्लू कलर की सीटी-100 बाइक प्रयुक्त की थी। जिसकी सीट पर फर का गद्देदार कवर लगा हुआ था।  
इससे पहले ड्राइवर को लूटने की कोशिश :----- 
इस वारदात पर घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे एसपी से मिलकर उतैली निवासी नारेन्द्र द्विवेदी पिता राममनोहर ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर के पास बाइक से आए 3 अज्ञात बदमाशों ने 19 फरवरी को सुबह साढ़े 3 बजे उनके बल्कर नंबर 19 एचए 4994 के ड्राइवर को तब लूटने की कोशिश की थी जब वह इसी रिलायंस पेट्रोल पंप से डीजल भराने के बाद अपने गंतव्य को जा रहा था। बाइक सवार हथियार बंद बदमाशों ने बीच सड़क में बल्कर के आगे  बाइक आड़ी करके गाड़ी रोक ली थी। गनीमत तो यह रही कि इसी बीच दोनों ओर से कई वाहन आ गए और जाम की स्थिति बनने पर बदमाश भाग गए। क्या, वारदात की इस कोशिश के पीछे भी पेट्रोल पंप के लुुटेरे ही थे? पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है।
 

खबरें और भी हैं...