comScore

जन्मदिन नहीं मनाएंगे मुख्यमंत्री, उद्धव ने कहा- कोरोना के मद्देनजर मिलने न आए पार्टी नेता और कार्यकर्ता

जन्मदिन नहीं मनाएंगे मुख्यमंत्री, उद्धव ने कहा- कोरोना के मद्देनजर मिलने न आए पार्टी नेता और कार्यकर्ता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना संकट के मद्देनजर शिवसेना पक्षप्रमुख व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आगामी 27 जुलाई को अपना जन्मदिन न मानने का निर्णय लिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि उनके जन्मदिन पर होर्डिंग-बैनर लगाने की बजाय जन स्वास्थ्य जांच व प्लाज़्मा दान शिविर आयोजित करें। ठाकरे ने कहा है कि अभी भी कोरोना का संकट टला नहीं है। हमे पहले से अधिक सतर्क होने की जरुरत है। इसलिए मेरे जन्मदिन के मौके पर न तो कोई होर्डिंग लगाई जाए और न ही दीवारों पोस्टर लगाया जाए। लोग विशेषज्ञ डॉक्टरों के मार्गदर्शन में  नियमों का पालन करते हुए स्वास्थ्य जांच व रक्तदान शिविर का आयोजन करे। इसके साथ उन्होंने लोगों से अपने जन्मदिन के मौके पर मुख्यमंत्री सहायता निधि में योगदान देने का आवाह्न किया है और लोगों से जन्मदिन की शुभकामनाए देने घर व कार्यालय न आने का आग्रह किया है। 
 
ठाकरे के जन्मदिन के मौके पर राज्य भर में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। महाविकास आघाडी की सरकार में इस बार शिवसेना का मुख्यमंत्री होने के कारण इस बार ठाकरे के जन्मदिन का महत्व कुछ खास हो गया था लेकिन कोरोना संकट के चलते उन्होंने इस दफे अपने जन्मदिन के मौके पर स्वास्थ्य शिविर आयोजित करने को कहा है। 
 
उन्होंने कहा कि मैं अपनी जन्मदिन की सारी शुभकामनाएं कोरोना योद्धाओं को समर्पित करता हूं। उन्होंने कहा कि सामूहिक प्रयासों से कोरोना के नियंत्रण में सफलता मिली है लेकिन इसका संकट टला नहीं है हमे और सतर्क होने व नियमों का पालन करना जरुरी हैं। 

कमेंट करें
OTAK6