दैनिक भास्कर हिंदी: सीएम योगी को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

April 24th, 2018

डिजिटल डेस्क, सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। घटना मंगलवार को यूपी के सुल्तानपुर शहर में हुई, जहां सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम का काफिला भी रोकने की कोशिश की। काले झंडे दिखाने और विरोध प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ता सीएम के विरोध में नारेबाजी भी कर रहे थे। इसी दौरान सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिस बल ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा और फिर बाद में कुछ को गिरफ्तार भी किया।

 

 

जानकारी के अनुसार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों पूरे राज्य के दौरे पर हैं। इसी क्रम में योगी मंगलवार को सुल्तानपुर शहर पहुंचे थे। यहां उनका काफिला शहर में प्रवेश ही किया था, तभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करना शुरु कर दिया। इस दौरान उन्होंने नारेबाजी करते हुए काले झंडे भी दिखाए। बता दें कि इससे पहले भी सीएम योगी को पश्चिमी यूपी के गाजियाबाद शहर में भी काले झंडे दिखाए जा चुके हैं। यहां वे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें - उन्नाव गैंगरेप : आरोपी विधायक के समर्थन में सड़क पर उतरे लोग, बताया निर्दोष
 

 

बता दें कि सीएम योगी के इस प्रदेश दौरे के दौरान एक नया कार्यक्रम रात्रि चौपाल भी आयोजित किया जा रहा है। इस चौपाल के माध्यम से वे लोगों से मुलाकात करते हैं और उनकी बातें भी सुनते हैं। सुल्तानपुर पहुंचने से एक दिन पहले सोमवार को योगी अपने काफिले के साथ प्रतापगढ़ के मधुपुर गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने नए कार्यक्रम के अनुसार चौपाल भी लगाई थी और जनता के साथ सीधा संवाद किया था। इस दौरान उन्होंने एक दलित के घर पर भोजन भी किया था। इसके बाद उन्होंने साफ किया था कि यह उनका कोई चुनावी कार्यक्रम नहीं है।