comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

एकता कपूर के खिलाफ शिकायत, वेबसीरिज में भारतीय सेना के अपमान का आरोप 

एकता कपूर के खिलाफ शिकायत, वेबसीरिज में भारतीय सेना के अपमान का आरोप 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ भारतीय सेना के अपमान के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है। बिगबॉस सीजन 13 के प्रतिभागी रहे विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। पाठक का आरोप है कि अपनी वेब सीरीज एक्सएक्सएक्स-2 में एकता ने ऐसे दृश्य दिखाए हैं, जिससे सेना का अपमान होता है। इसलिए दोनों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

पाठक ने अपनी शिकायत में कहा की ऑल्ट बालाजी द्वारा बनाए गए वेब सीरीज में एक दृश्य है, जिसमें एक सैनिक की पत्नी सैनिक के सीमा पर जाने के बाद अपने प्रेमी को बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती है। इस दौरान महिला अपने प्रेमी को सेना की वर्दी पहनाती है और संबंध बनाने के बाद वर्दी फाड़ देती है। पाठक के मुताबिक दृश्य में महिला भारतीय सेना की वर्दी का भी मजाक उड़ाती है। पाठक ने मांग की है कि मामले में एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को भारतीय सेना से माफी मांगनी चाहिए। 

फिलहाल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की, वही पाठक ने सोशल मीडिया पर एक और  वीडियो साझा करते हुए दावा किया है, पुलिस में शिकायत करने के बाद उन्हें कई बड़े लोग फोन कर रहे हैं और बैठकर मामले पर बातचीत करने और समझौता करने की पेशकश कर रहे हैं, लेकिन वे इस मामले में किसी तरह से समझौता नहीं करेंगे।

 

कमेंट करें
imIay