comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोरोना का कहर - 25 लोगों की मौत, 72 नए संक्रमित मिले

कोरोना का कहर - 25 लोगों की मौत, 72 नए संक्रमित मिले

- जिले में मौतों और संक्रमण का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा
- प्रशासन से जारी कोविड बुलेटिन में 2 लोगों की मौत की पुष्टि
- हर दिन बढ़ रही संक्रमण से मौत, ग्रामीण क्षेत्रों में भी बिगड़ रहे हालात
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।
कोरोना संक्रमण जिले में भयावह रूप लेता जा रहा है। हर दिन मौतों के आंकड़े बढ़ रहे हैं और नए संक्रमित निकल रहे हैं। बुधवार को फिर जिले में संक्रमण से होने वाली मौतों का एक बड़ा आंकड़ा सामने आया। बुधवार को शाम तक 24 घंटे के दौरान 25 लोगों की इलाज के दौरान मौत हुई है। हालांकि प्रशासन ने सिर्फ दो मौतों की पुष्टि की है। वहीं 72 नए संक्रमित मिले हैं। जिनमें सौंसर एक बार फिर बड़े हॉट स्पॉट के रूप में उभरा है। सौंसर में 17 नए संक्रमित सामने आए हैं। इसके अलावा पांढुर्ना में 12, पिंडरई कला में 9, जिला अस्पताल के 19 सैंपल, अमरवाड़ा के 3, चौरई के 3, परासिया के 4, तामिया का 1, मोहखेड़ के 2, बिछुआ में 1 संक्रमित मिला है। जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से लोग भयभीत हैं। अधिकांश तो ब्लड टेस्ट और सीटी रिपोर्ट के अनुसार होम आइसोलेट होकर इलाज करा रहे हैं।
 मरने वालों में ज्यादा संख्या ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों की:
जिले में एक दिन में 25 लोगों की कोरोना के इलाज के दौरान मौत हुई है। इनमें ग्रामीण क्षेत्रों के लोग सबसे ज्यादा हैं। बुधवार को 24 घंटे के दौरान मरने वालों में चंदनगांव का 38 वर्षीय युवक, कुकड़ा जगत की 67 वर्षीय महिला, मोहगांव कला का 52 वर्षीय व्यक्ति, सोनाखार की 70 वर्षीय महिला, श्याम टॉकिज का 68 वर्षीय बुजुर्ग, अमरवाड़ा का 58 वर्षीय व्यक्ति, प्रियदर्शनी कॉलोनी का 78 वर्षीय बुजुर्ग, अर्जुनवाड़ी का 62 वर्षीय बुजुर्ग, बरघाट सिवनी की 32 वर्षीय महिला, सौंसर का 54 वर्षीय व्यक्ति, जूनापानी लावाघोगरी का 56 वर्षीय पुरूष, पटेल नगर का 70 वर्षीय बुजुर्ग, रामबाग का 63 वर्षीय बुजुर्ग , पिपरिया चौरई का 52 वर्षीय व्यक्ति, बिछुआ की 65 वर्षीय महिला, महलपुर मोहखेड़ का 52 वर्षीय पुरूष, बुधवारी बाजार का 62 वर्षीय बुजुर्ग, खिरका मोहल्ला की महिला, गुलाबरा की 63 वर्षीय महिला, सिवनी प्राणमोती का 40 वर्षीय युवक, बनगांव सारना की एक महिला सहित दो अन्य लोगों का अंतिम संस्कार बुधवार को परतला स्थित मोक्षधाम में किया गया है। वहीं एक शव मुस्लिम कब्रिस्तान और एक शव ईसाई कब्रिस्तान में दफनाया गया है।
25 लोग स्वस्थ्य होकर लौटे-
जिले में कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे 25 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सभी जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होकर इलाज करा रहे थे। आरटीपीसीआर लैब से जारी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज किया जा रहा है।
 

कमेंट करें
o721C