comScore

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 283 हुई - रीवा में पहली मौत

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 283 हुई - रीवा में पहली मौत

डिजिटल डेस्क जबलपुर । मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से कल देर रात मिली 79 सेम्पल की जाँच रिपोट्र्स में सिंधी केम्प भवानी चौक निवासी 33 साल की महिला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 283 हो गई है । कोरोना से  219 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं और 11 की मृत्यु हो गई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 53 है। पॉजिटिव मिली महिला के पिता और चाचा कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाये जा चुके हैं ।
रीवा में पहली मौत
 जिले में कोरोना से पहली मौत दर्ज हुई है। मुम्बई से लौटे वृद्ध की मौत के बाद कोरोना जांच के लिए सेम्पल लिया गया था जो तीन दिन बाद पॉजिटिव निकला। मऊगंज के झलवार गांव का रहने वाला 68 वर्षीय वृद्ध मुम्बई से 30 मई को आया था।छिंदवाड़ा में एक साथ 11 पॉजिटिव मिले- चैन्नई से जिले में लौटे 46 मजदूरों की खेप कोरोना विस्फोटक के रूप में सामने आ रही है। मंगलवार को इन्हीं में से 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
सिवनी में जज का पूरा स्टाफ होम क्वारेंटीन- सिवनी में कोरोना के संदेह पर द्वितीय व्यवहार न्यायाधीश वर्ग-1 स्नेहा सिंह के न्यायालय में पदस्थ पूरे स्टाफ को होम क्वारंटीन कराया गया है। 
बालाघाट में चार पॉजिटिव मिले-  बालाघाट के लांजी क्षेत्र में सोमवार देर रात चार और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 
सागर में एक की मौत, चार केस मिले- बुन्देलखण्ड मेडिकल अस्पताल में एक पीडि़त की मौत हो गई है। वहीं 4 लोग पॉजिटिव मिले हैं। 
नरसिंहपुर में एक पाजिटिव- ग्राम नगवारा में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।
 

कमेंट करें
TQlGt