गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा गया - एसआई ने लहराई बंदूक 

Cows full of cow dynasty caught - SI waved gun
गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा गया - एसआई ने लहराई बंदूक 
गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा गया - एसआई ने लहराई बंदूक 

डिजिटल डेस्कछिंदवाड़ा/पांढुर्ना। बड़चिचोली चौकी के समीप सावरगांव रोड स्थित देवान ढाबे के सामने  दोपहर प्रभारी एसआई संजय वर्मा ने गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा। इस दौरान एसआई ने चालक और क्लीनर पर बंदूक तान दी। दहशत में चालक व उसका साथी मौके से फरार हो गया। इसके बाद एसआई ने देवान ढाबे के काउंटर की कांच बंदूक की बट से तोड़ दी। सब्बल से काउंटर गिराते हुए एसआई ने ढाबा संचालक को घसीटते हुए चौकी ले गए। वहीं गौवंश से भरे कंटेनर को चौकी में खड़ा कराया गया है। कार्रवाई के बाद प्रभारी ने बिना किसी सूचना के चौकी छोड़ दी थी। 
ग्रामीणों की शिकायत पर पांढुर्ना थाने से पुलिस टीम बड़चिचोली चौकी पहुंची थी। पांढुर्ना थाना प्रभारी एसआई भरतसिंह बागरी ने बताया कि कंटेनर में ठूंस-ठूंसकर 80 गौवंश भरे गए थे। स्थानीय गौशालाओं में स्थान न होने पर मवेशियों को छिंदवाड़ा गौशाला भेजा गया है। वहीं गौवंश तस्करों के खिलाफ गौवंश अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
एसआई की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल-
देवान ढाबे में खड़े लोगों ने बताया कि एसआई संजय वर्मा ने आवेश में आकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बिना किसी वजह के ढाबे का काउंटर तोड़ दिया और ढाबा संचालक को घसीट कर चौकी ले गए। इस दौरान उन्होंने सरकारी बंदूक का जमकर प्रदर्शन किया। इसके पहले कंटेनर के चालक-क्लीनर भी उनकी लहराती बंदूक देख भाग निकले।  
क्या कहते हैं अधिकाारी-
- बड़चिचोली में गौवंश से भरे कंटेनर के पकड़ाने की सूचना मिली थी। पांढुर्ना से पुलिस बल मौके पर भेजा गया था। गौवंश तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसके अलावा एसआई संजय वर्मा द्वारा ढाबे में तोडफ़ोड़ की जानकारी मिली है। हालांकि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत पर विधिवत जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
- रणविजय सिंह कुशवाह, एसडीओपी पांढुर्ना।
-
यह गौवंश की तस्करी का मामला है। हमनें पीछा कर देवान ढाबे के सामने गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ा। ट्रक में बड़ी निर्दयतापूर्वक गौवंश भरे थे।  पुलिस अपनी विधिवत कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा अन्य बातों से मेरा कोई सरोकार नहीं है। मैं अग्रिम कार्रवाई के लिए तैयार हूं।
-संजय वर्मा, एसआई, बड़चिचोली पुलिस चौकी।
 

Created On :   1 Feb 2020 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story