• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Crime : Mother's killer arrested from Kolkata, father who killed son also reached behind the bars

Crime : मां का हत्यारा कोलकता से गिरफ्तार, बेटे की हत्या करने वाला बाप भी पहुंचा सलाखों के पीछे

September 21st, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद मां की हत्या और पिता को बुरी तरह जख्मी कर फरार हुए एक आरोपी को नालासोपारा पुलिस ने ढाई साल बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी कोलकाता में रह रहा था जहां से उसे गुप्त सूचना के आधार पर दबोचा गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम जन्मेश पवार है। दरअसल पवार ने अपने माता-पिता की गाढ़ी कमाई शेयर बाजार में लगा दी थी और पैसे डूब गए। माता-पिता ने इसे लेकर सवाल किया तो आरोपी भड़क गया। 29 जनवरी 2019 में जब पिता नरेंद्र और मां नम्रता पवार सो रहे थे आरोपी ने पहले उनके सिर पर हथौड़े से वार किया फिर पेंचकस से भी हमला कर दिया। बुरी तरह जख्मी दंपति को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन नम्रता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार था। मीरा-भायंदर-वसई-विरार पुलिस आयुक्तालय के डीसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि आरोपी के पश्चिम बंगाल के कोलकाता में होने की सूचना मिली। जिसके बाद नालासोपारा पुलिस की टीम कोलकाता पहुंची और आरोपी को दबोच लिया। आरोपी को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

mathura minor son killed his father after watching 100 episodes of crime  patrol in uttar pradesh dvmp | क्राइम पेट्रोल के एक एपिसोड को 100 बार देखा,  आइडिया लिया और पिता को

पत्नी से विवाद के बाद चार साल के बेटे की रेलवे प्लेटफार्म पर हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पत्नी से विवाद के बाद चार साल के बच्चे का सिर प्लेटफार्म पर पटककर उसकी हत्या करने वाले एक 23 वर्षीय आरोपी को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात नई मुंबई के सानपाडा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन-चार पर सोमवार सुबह हुई। गिरफ्तार आरोपी का नाम सकलसिंह पवार है। वह मूल रूप से यवतमाल जिले के कापरा गांव का रहने बाला है। फिलहाल वह नई मुंबई के सानपाडा इलाके में पुल के नीचे रहता था और छोटे मोटे काम के अलावा भीख मांगकर गुजारा करता था। पवार की पहली पत्नी उससे अलग हो गई है लेकिन बच्चे को रखने को लेकर दोनों में विवाद था। पवार बच्चे को लेकर प्लेटफॉर्म पर भीख मांगता था। लेकिन उसकी अलग हो चुकी पत्नी बच्चे को अपने साथ रखना चाहती थी। सोमवार को भी इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ तो सिंह ने बच्चे को उठाकर दो बार उसका सिर प्लेटफार्म पर पटक दिया। इसके बाद बुरी तरह जख्मी बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन दाखिल करने से पहले डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी वारदात स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। वाशी रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।