दैनिक भास्कर हिंदी: मानहानि : कंगना के खिलाफ अदालत ने जारी किया समन, जावेद अख्तर ने की थी शिकायत 

February 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक स्थानीय अदालत ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ समन जारी किया है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने कहा कि गीतकार जावेद अख्तर की ओर से रनौत के खिलाफ की गई शिकायत के आधार पर आपराधिक मामला बनता है। वह इस मामले की और जांच करना चाहते हैं। अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मैजिस्ट्रेट ने दिसंबर 2020 को जुहु पुलिस स्टेशन को गीतकार अख्तर की ओर से मानहानि के दावे को लेकर की गई शिकायत की जांच करने का निर्देश दिया था। 

सोमवार को मैजिस्ट्रेट आर.आर खान के सामने इस मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान पुलिस की ओर से मामले को लेकर एक रिपोर्ट पेश की गई। जिसमें दावा किया गया है कि अख्तर की शिकायत के आधार पर आपराधिक मामला बनता है पर पुलिस को अभी इस मामले में और जांच करनी है। पुलिस की इस रिपोर्ट को देखने के बाद मैजिस्ट्रेट ने रनौत को समन जारी किया और मामले की सुनवाई 1 मार्च 2021 तक के लिए स्थगित कर दी। 

वहीं अख्तर की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता जय कुमार भारद्वाज ने कहा कि पुलिस ने पिछले माह रनौत को अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने के लिए समन जारी किया था, लेकिन वे अब तक पुलिस स्टेशन में उपस्थित नहीं हुई है। अख्तर ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि रनौत ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक टीवी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान रनौत ने मेरे खिलाफ मानहानि वाली टिप्पणी की थी। जबकि मेरा सुशांत मामले से कोई संबंध नहीं है। कंगना रनौत की आधारहीन टिप्पणी के चलते मेरी प्रतिष्ठा प्रभावित हुई है। 

खबरें और भी हैं...