comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ड्रग्स तस्करी में पकड़ाई सैलून की संचालिका , मुंबई से एमडी ड्रग्स मंगा कर करती थी सप्लाई

ड्रग्स तस्करी में पकड़ाई सैलून की संचालिका , मुंबई से एमडी ड्रग्स मंगा कर करती थी सप्लाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर।   दो युवकों को प्रोत्साहित कर उनसे मुंबई से एमडी ड्रग्स मंगाने वाली एक सैलून व स्पा सेंटर की संचालिका को अपराध शाखा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह महिला ड्रग्स तस्करी में लिप्त बताई जा रही है। आरोपी महिला का नाम सरोज उर्फ ग्लोरिया क्लाइव अंथोनी (43) फ्लैट नंबर 3 नानिक अष्टविनायक भक्ति सोसाइटी, सूरज नगर, मानकापुर निवासी है। सरोज को साहिल और कामरान ड्रग्स लाकर दिया करते थे।

अपराध शाखा पुलिस विभाग के मादक पदार्थ विरोधी दस्ते के सहायक पुलिस निरीक्षक विजय कसोधन ने बताया कि आरोपी सरोज का सदर स्थित तुली इंटरनेशनल होटल में ब्लोरिय सैलून व स्पा सेंटर है। सरोज को एमडी ड्रग्स खाने की लत है। पता चला है कि सरोज को यह लत उसके सैलून में आने वाली कुछ महिलाओं से लगी है। हाल ही में एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ी गई शिवानी नामक महिला ने पूछताछ के दौरान सरोज का नाम उजागर किया था, कि सरोज ही उसे ड्रग्स लाकर देती थी।

मोबाइल सहित 2 लाख रुपए का माल पकड़ा
सरोज को आरोपी कामरान अंसारी अशपाक अंसारी (25) प्लाट नंबर 501 मोमिनपुरा और मोहम्मद शहजाद उर्फ साहिल मोहम्मद जावेद (27) जाफर नगर रिंग रोड अहबाब कॉलोनी निवासी (यह दोनों आरोपी फिलहाल सेंट्रल जेल में बंद हैं) की निशानदेही पर मादक पदार्थ विरोधी दस्ते के अधिकारी कसोधन ने महिला सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी कामरान अंसारी और मोहम्मद साहिल एमडी ड्रग्स की तस्करी करते हैं। सरोज और साहिल एक दूसरे को पहचानते हैं। सरोज अपने मित्र साहिल से ही मुंबई से एमडी ड्रग्स बुलाया करती थी। वह उसके खाते में पैसे डाल देती थी और साहिल उसके लिए मुंबई से एमडी ड्रग्स लाकर देता था।

अगस्त 2019 को अपराध शाखा पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर आरोपी साहिल और कामरान को नागपुर रेलवे स्टेशन के पास शहर बस स्टॉप के सामने एमडी ड्रग्स के साथ धरदबोचा। उस समय पुलिस ने साहिल और कामरान से करीब 52 ग्राम एमडी ड्रग्स और मोबाइल फोन सहित लगभग 2 लाख रुपए का माल जब्त किया था। उसके बाद आरोपी साहिल और कामरान के खिलाफ सीताबर्डी थाने में धारा 21, 29, 27 अ के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया। उस दौरान पुलिस ने साहिल से 27 ग्राम और कामरान से 25 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त किया था। पुलिस ने आरोपी साहिल और कामरान को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल िकया था। पीसीआर के दौरान दोनों आरोपियों ने सरोज का नाम उजागर किया था। साहिल और सरोज करीबी दोस्त हैं। साहिल के साथ सरोज को एमडी ड्रग्स की लत लग गई। साहिल को सरोज एटीएम सेंटर से पैसे भेजती थी। पुलिस ने कुछ एटीएम सेंटर के फुटेज भी जब्त किया है। उसके बाद पुलिस ने एमडी ड्रग्स प्रकरण में सरोज के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

कमेंट करें
dSkeX