डॉक्टर ने फांसी लगाई, मौत के लिए पत्नी और रिश्तेदारों के ठहराया जिम्मेदार

Doctor committed suicide due harassment wife and other relatives
डॉक्टर ने फांसी लगाई, मौत के लिए पत्नी और रिश्तेदारों के ठहराया जिम्मेदार
डॉक्टर ने फांसी लगाई, मौत के लिए पत्नी और रिश्तेदारों के ठहराया जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक डॉक्टर ने सीलिंग फैन से चुन्नी बांधकर फांसी लगा ली। आत्महत्या के पूर्व डॉक्टर ने एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी समेत उसके दो रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया है। डेढ़ वर्ष पहले प्रेम विवाह हुआ था। प्रकरण को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। देर रात एमआईडीसी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूरा प्रकरण इस प्रकार है

गौरतलब है कि वानाडोंगरी स्थित पायोनियर वुड्स सोसायटी फेज-2 निवासी डॉक्टर सागर नरेंद्र मोरघडे (32) ने गत 26 अप्रैल को अपने निवास स्थान पर ही सीलिंग फैन से चुन्नी बांधकर फांसी लगा ली थी। उस समय सागर अकेला ही घर पर था। उसकी पत्नी डॉक्टर कोमल करीब एक महीने से मायके में थी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने के अधिकारी निरीक्षक भारत क्षीरसागर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे तो तलाशी के दौरान सागर के मोबाइल में एक वीडियो मिला। 

ऐसे विवाद बढ़ा

निरीक्षक भारत क्षीरसागर के अनुसार, डॉ.सागर ने अपनी मौत के लिए पत्नी कोमल, उसके भाई आशीष मुकुंदराव तोडकर (33), उसकी मां मनीष मुकुंदराव तोड़कर राधा नगर, नरसाड़ा निवासी को जिम्मेदार ठहराया है। बताया गया है कि कोमल, सागर को उसके पिता से बात करने नहीं देती थी। पिता समेत अन्य रिश्तेदारों से भी किसी तरह का संबंध रखने के लिए मना करती थी। मानसिक रूप से वह प्रताड़ित होता जा रहा था। त्रस्त होकर सागर ने आत्मघाती कदम उठा लिया। दूसरी तरफ, कोमल ने पुलिस को बताया कि सागर अत्याधिक मात्रा ने शराब पीता था। उसकी इस नशाखोरी के लिए हमेशा वह उसे टोकती थी। इस कारण दोनों में विवाद बढ़ा और वह मायके चली गई। वहां पर जाने के बाद भी सागर की आदतें नहीं बदली। नशे में देर रात फोन कर परेशान करता था। सागर के पिता नरेंद्र मोरघडे (55) की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया। 

Created On :   24 Jun 2019 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story