मकान का सपना दिखाया और करोड़ों रुपए लेकर गायब हो गया चैयरमेन, एसपी से की शिकायत 

Dream of house and disappeared crore of rupees,complaint to sp
मकान का सपना दिखाया और करोड़ों रुपए लेकर गायब हो गया चैयरमेन, एसपी से की शिकायत 
मकान का सपना दिखाया और करोड़ों रुपए लेकर गायब हो गया चैयरमेन, एसपी से की शिकायत 

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। यहां मध्यम एवं निम्र आय वर्ग के लोगों को निवेश पर बढ़िया लाभ एवं सस्ता सुंदर मकान दिलाने का सपना दिखाकर एक प्रायवेट कंपनी करोड़ों का चूना लगाकर अदृश्य हो गई है। इस संबंध में बताया गया है कि शहर के परासिया रोड स्थित सत्कार तिराहे पर संचालित कोऑपरेटिव सोसायटी ने लोगों से प्रापर्टी में इन्वेस्ट करने का झांसा देकर करोड़ों रुपए जमा कराए है। मकान बनाकर देने जैसे वादे कर सोसायटी का चेयरमैन अचानक गायब हो गया। बताया जा रहा है कि लोगों ने इस सोसायटी में लगभग दस करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए है। इन रुपयों का क्या हुआ इसकी जानकारी सोसायटी के रीजनल मैनेजर समेत अन्य कर्मचारियों को भी नहीं है। इसकी शिकायत लेकर सोमवार को रीजनल मैनेजर समेत अन्य स्टाफ पुलिस अधीक्षक मनोज राय के पास पहुंचे थे। एसपी ने मामले की जांच सीएसपी को दी है। 

सीएसपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि आनंद कोऑपरेटिव सोसायटी के रीजनल मैनेजर राजेश यादव के बयान दर्ज किए गए है। उन्होंने बयान दिया है कि दिल्ली से रजिस्टर्ड आनंद कोऑपरेटिव सोसायटी का छिंदवाड़ा, जुन्नारदेव और परासिया में कार्यालय है। सोसायटी का प्रापर्टी पर इन्वेस्टमेंट करने का काम है। लोगों ने सोसायटी में रुपए इन्वेस्ट किए है। पिछले कुछ दिनों से चेयरमैन गायब है। संपर्क करने पर वह भी उन्हें कोई बेहतर जवाब नहीं दे रहे है। सीएसपी के मुताबिक रीजनल मैनेजर के बयान के आधार पर अब सोसायटी के चेयरमैन को नोटिस दिया जा रहा है। उसके बयान सुनने के बाद स्पष्ट होगा कि मामला क्या है। 
 

कर्मचारियों को परेशान कर रहे लोग-
पुलिस अधीक्षक मनोज राय के पास पहुंचे रीजनल मैनेजर और स्टाफ के अन्य कर्मचारियों का कहना था कि जिन लोगों ने सोसायटी में रुपए इन्वेस्ट किए है। अब वे उन्हें रुपए वापस कराने के लिए दबाव बना रहे है। उन्होंने एसपी से मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 
 

Created On :   29 May 2019 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story