दैनिक भास्कर हिंदी: फडणवीस ने कहा- पहले से दिख रही थी मोदी की सुनामी, परिणाम ने बढ़ाई जिम्मेदारी, उद्धव को थैंक्स

May 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र सहित देशभर में मिली भाजपा की सफलता को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मोदी की सुनामी बताया है। गुरुवार की दोपहर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं तो पहले से ही कह रहा था कि देश में मोदी की सुनामी जैसी लहर है। यह लहर सबसे ज्यादा गरीबों में है। ऐसे लोगों में है जो किसी एग्जिट पोल में नहीं आते हैं और न ही ओपिनियन पोल में दिखाई देते हैं। इसलिए मीडिया को यह नजर नहीं आता।

उन्होंने कहा कि हमें अभूतपूर्व जीत मिली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह नवभारत के निर्माण के लिए मिला हुआ जनादेश है। मोदी नए भारत के निर्माण की शुरुआत कर चुके हैं। उन्होंने पांच सालों में भारत को पटरी पर लाने का काम किया है। अब इन पांच सालों में भारत को दुनिया का सर्वोत्तम राष्ट्र बनाने का काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना महायुति को अभूतपूर्व और ऐतिहासिक जीत मिली है। राज्य के चुनाव परिणाम ने हमें खुशी दी है, लेकिन इससे हमारी नींद भी उड़ने वाली है। क्योंकि लोग इतना ज्यादा विश्वास दिखाते हैं तो हमें पहले से ज्यादा काम करना पड़ेगा। सूखा प्रभावितों के लिए और अधिक कार्य की कोशिश करनी पड़ेगी। हमारी जिम्मेदारी बड़ी हो गई है, लेकिन मोदी हैं तो सब मुमकिन है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि भारत ने फिर एक बार मोदी के नेतृत्व पर मुहर लगाई है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में लोग कहते थे कि मोदी की लहर थी लेकिन इस चुनाव में मोदी की सुनामी समूचे भारत ने देखी है। मोदीजी का अभिनंदन करना चाहता हूं। पूरे भारत से मोदी को समर्थन मिला है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व के फलस्वरूप हमारी जीत हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव का आभार व्यक्त करना चाहता हूं उन्होंने इस चुनाव में अच्छी भूमिका निभाई।
 

खबरें और भी हैं...