कोरोना संक्रमण से पीडि़त बिजली कर्मियों को मिलेगा तीन लाख एडवांस

Electricity workers suffering from corona infection will get three lakh advance
कोरोना संक्रमण से पीडि़त बिजली कर्मियों को मिलेगा तीन लाख एडवांस
कोरोना संक्रमण से पीडि़त बिजली कर्मियों को मिलेगा तीन लाख एडवांस



डिजिटल डेस्क जबलपुर। मप्र विद्युत वितरण कंपनी ने कोरोना संक्रमण से ग्रसित हो रहे बिजली कर्मियों को इलाज के लिए नियमित कर्मचारियों अथवा उनके परिजनों को तत्काल चिकित्सा के लिए एडवांस तीन लाख रुपए देने का निर्णय लिया है। इसके अलावा संविदा बिजली कर्मियों को भी दो माह की पारिश्रमिक राशि अधिकतम 70 हजार रुपए चिकित्सा एडवांस के रूप में दिया जाएगा। इस आशय के आदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के एमडी व्हीकिरण गोपाल ने गुरुवार को जारी किए हैं।
संविदा बिजली कर्मियों को भी दो माह की पारिश्रमिक राशि अधिकतम 70 हजार चिकित्सा एडवांस के रूप में प्रदान की जाएगी। यह योजना वर्तमान परिस्थितियों के कारण फिलहाल 3 माह तक के लिए लागू की गई है। संबंधित कार्मिक के स्वस्थ हो जाने के उपरांत चिकित्सा एडवांस की राशि का समायोजन कंपनी द्वारा निर्धारित प्रावधानों के अनुसार किया जाएगा।
विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन के सुनील कुरेले, दुर्गेश पाराशर, एसके पचौरी, पत्रोपाधि अभियंता संघ के अशोक जैन, तकनीकी संघ के हरेंद्र श्रीवास्तव, जेके कोष्टा सहित अन्य ने कंपनी प्रबंधक से माँग की है कि आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए भी नियम तय करें, ताकि उन्हें भी संबंधित कंपनी द्वारा इलाज के लिए राशि मुहैया कराई जाए।

 

Created On :   22 April 2021 4:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story