comScore

पुलिस गश्त के बाद भी तीन मकानों के ताले टूटे, कॉलोनियों के सूने मकान चोरों के निशाने पर

पुलिस गश्त के बाद भी तीन मकानों के ताले टूटे, कॉलोनियों के सूने मकान चोरों के निशाने पर


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर में पुलिस एक तरफ सुरक्षा व्यवस्था बनाने पिछले पांच दिनों से फ्लैग मार्च औैर पैदल गश्त के साथ ही सक्रिय नजर आ रही है। लेकिन वहीं चोरों ने शहर की सुरक्षित मानी जाने वाली कॉलोनियों को निशाना बना लिया है। दरम्यानी रात परासिया रोड स्थित ओम आदित्यधाम सोसायटी में चोरों ने तीन सूनें मकानों के ताले तोड़े जिसमें से एक मकान से ही लगभग 25 लाख के जेवर और नकद रुपयों पर हाथ साफ किए। ओम आदित्यधाम सोसायटी निवासी बिट्टू उर्फ गितेश वर्मा पिता सुरेंंद्र सिंह वर्मा किसी काम से इंदौर गए हुए हैं। उनकी पत्नी भी मायके चली गई थी और मकान में ताला लगा हुआ था। दरम्यिानी रात 1 से तीन बजे के बीच चोरों ने बिट्टू वर्मा के मकान का ताला तोड़कर लगभग 25 तोला सोने के जेवर एवं 50 हजार रुपए नकद सहित अन्य जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने इसी मकान के बाजू में रहने वाले रिटायर्ड एसडीओ एमआर शिवहरे के मकान का ताला भी तोड़ा और माल समेटकर चंपत हो गए।  मकान मालिक फिलहाल विदेश में होने के कारण चोरी गए मशरूके का पता नहीं चल सका है। वहीं एक पड़ोसी आरजी गोटे के मकान में चोरी का प्रयास किया है। तीनों घटनाओं की शिकायत देहात थाना में की गई है।
सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो चोर-
जिन कॉलोनियों में पिछले दो दिन से चोरी की वारदातें हो रही उन कॉलोनियों मेें सुरक्षा गार्ड और सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। ओम आदित्य धाम सोसायटी में चोरी वारदात रात 1 बजे से 3 बजे की बीच हुई है। यह बात सीसीटीवी फुटेज से पता चले। फुटेज में दो चोर भी दिखाई दिए हैं। जिसके आधार पर पुलिस पड़ताल कर रही है।
वर्धमान नगर सोसायटी में दो दिन से हो रही चोरियां-
ओम आदित्यधाम सोसायटी की तरह ही नागपुर रोड पाठाढाना स्थित सुरक्षित मानी जाने वाली कॉलोनी वर्धमान नगर में पिछले दो दिनों से चोरी की वारदात हो रही है। 30 अक्टूबर से 3 नवंबर के दरम्यान जब कविता पति फकीरा डिगरसे उम्र 29 वर्ष निवासी वर्धमान कॉलोनी के मकान में ताला तोड़कर जेवरात चोरी कर लिए गए। वहीं रविवार सोमवार की दरम्यानी रात इसी कॉलोनी में रहने वाले कोटक बैंक के मैनेजर संजीव गुप्ता के मकान का ताला भी तोड़ा गया है। मकान मालिक परिवार सहित लखनऊ गए हैं उनके मकान में क्या चोरी गया यह अब तक पता नही चल सका है।

कमेंट करें
sde3t