MP में सरकार बनी तो हर किसान का होगा कर्जमाफ : कमलनाथ

Every farmer will have a debt waiver if the government becomes a MP
MP में सरकार बनी तो हर किसान का होगा कर्जमाफ : कमलनाथ
MP में सरकार बनी तो हर किसान का होगा कर्जमाफ : कमलनाथ

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सासंद कलनाथ अपने छिंदवाड़ा प्रवास के तीसरे दिन सिवनी दौरे पर रहेंगे। कमलनाथ सबसे पहले गुलाम मास्टर साहेब के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद उनका लखनदौन जाने का कार्यक्रम है। जहां वो सिवनी विधानसभा क्षेत्र के दिनेश राय मुनमुन के निवास जाकर उनकी स्व, माता जी को श्रद्धांजली अर्पित करेंगे।इसके बाद सासंद निजी महाविद्यालय, कोचिंग सेंटर व शिक्षण संस्थानों के प्रमुखों की बैठक में उपस्थित होंगे।

सरकार बनी तो होगा कर्जमाफ
जनता के सहयोग से मध्यप्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। सरकार बनते ही हम सबसे पहले प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ करेंगे। सोमवार को अपने रोड शो के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद कमलनाथ ने खमारपानी में आयोजित जनसभा में ये बात कही। 

कमलनाथ ने कहा कि पिछले 14 वर्षो में प्रदेश की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है, जवानों  को  छला है, व्यापारी वर्ग परेशान है और मजदूर, मजदूरी को मोहताज है, लेकिन अब प्रदेश की जनता असलियत जान चुकी है और मध्यप्रदेश की जनता भले ही भोली व सरल है परंतु न समझ नहीं है। 

5 प्रतिशत का टैक्स 28 प्रतिशत में बदला
केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए सांसद कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में 5 से 8 प्रतिशत लगने वाले टेक्स को भाजपा ने 28 प्रतिशत में बदल दिया है। भाजपा हमेशा से ही लेने की राजनीति करती रही है और कांग्रेस ने हमेशा देने पर विश्वास किया है। बढ़ते भ्रष्टाचार, बढ़ती बेकारी, नोटबंदी, जीएसटी से आज हर वर्ग नाराज चल रहा है। 

जनता से सीधे रुबरु हुए सांसद 

सांसद कमलनाथ अपने रोड शो के जरिए सोमवार को 55 गांवों के ग्रामीणों से सीधे रुबरु हुए। इस दौरान कमलनाथ का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। सांसद को अपने बीच देखकर ग्रामीणों में उनकी एक झलक देखने की होड़ मची थी। ग्राम खमरा में रोड शो के दौरान अहीर नृत्य मंडलियों ने परंपरागत नृत्य शैली की प्रस्तुति दी और भरपूर मनोरंजन किया। ऐसे ही हर गांव में ग्रामीणों ने अलग-अलग अंदाजों में सांसद कमलनाथ का स्वागत किया। 

Created On :   24 Oct 2017 3:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story