सब कुछ हो चुका तय, देवेंद्र फडणवीस सीएम और शिंदे बनेंगे डीसीएम

Everything has been decided, Devendra Fadnavis will become CM and Shinde will become DCM
सब कुछ हो चुका तय, देवेंद्र फडणवीस सीएम और शिंदे बनेंगे डीसीएम
ऑडियो क्लिप वायरल सब कुछ हो चुका तय, देवेंद्र फडणवीस सीएम और शिंदे बनेंगे डीसीएम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सब कुछ तय हो गया है। देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री और एकनाथ शिंदे उपमुख्यमंत्री बनेंगे। यह कहना है शिवसेना के बागी नेता नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी के होटल में डेरा डाले संगोला (सोलापुर) से शिवसेना विधायक शाहजी पाटील का। पाटील की अपने एक कार्यकर्ता के साथ बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऑडियो में रफीक शेख नाम का यह कार्यकर्ता पाटील से कह रहा है कि उनके इस फैसले की विधानसभा क्षेत्र में सराहना हो रही है और लोगों को उम्मीद है कि आप मंत्री बनोगे।  

वायरल ऑडियो क्लिप में विधायक पाटील कह रहे हैं कि ‘मैं इस वक्त एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी में हूं। क्या झाड़ी, क्या पहाड़, क्या होटल, सब ठीक है। नेताओं का आदेश है कि हम किसी को फोन न करें। इस वजह से उन्होंने फोन नहीं किया। शिंदे की तारीफ करते हुए पाटील कहते हैं कि ‘यह आदमी ज्यादा बात नहीं करता पर नतीजे सही देता है। मुझे यह नेतृत्व पसंद है।’ शाहजी पाटिल ने कहा कि ‘मेरी शिंदे से कोई व्यक्तिगत जान पहचान नहीं थी। फिर भी उन्होंने मुझे से कहा कि आप गणपतराव देशमुख के निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए हैं, आपको मुझ से कोई काम हो तो बताना।’ 

उद्धव ठाकरे देव माणुस

मुख्यमंत्री के खिलाफ बगावत करने वाले गुट में शामिल विधायक पाटिल इस बातचीत में उद्धव ठाकरे को देवता जैसा व्यक्ति बताते हुए उनकी तारीफ करते सुनाई दे रहे हैं। वे कह रहे हैं कि कोई विधायक उद्धव साहब के खिलाफ नहीं है। पाटील ने अपने कार्यकर्ता से उम्मीद जताई कि अब अगले ढाई वर्षों में अपने तालुका का ऐतिहासिक विकास होगा। तुम बस देखते रहो। लेकिन यह कहते हुए शाहजी पाटील ने इस बात पर नाराजगी जताई कि पिछले ढाई साल में संगोला उप सिंचाई योजना का नामकरण ‘हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे’ के नाम पर करने के लिए उन्होंने बारह पत्र दिए लेकिन काम नहीं हो सका। बातचीत में विधायक पाटील एक तरफ उद्धव ठाकरे की तारीफ कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ अपने निर्वाचन क्षेत्र का विकास न होने के लिए उनकी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

Created On :   24 Jun 2022 12:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story