comScore

तीन बच्चों की हत्या ने बाद पिता ने कर लिया सुसाइड, इस बात से था परेशान

तीन बच्चों की हत्या ने बाद पिता ने कर लिया सुसाइड, इस बात से था परेशान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की फोटो किसी और के साथ देखने के बाद एक 35 वर्षीय शख्स ने अपने तीन बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली। पति के साथ विवाद के बाद पत्नी  करीब डेढ़ महीने पहले अपने मायके चली गई थी। वारदात मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके की है। तुलिंज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या करने वाले शख्स का नाम कैलाश परमार है। बाबुलपाड़ा के डॉन लेन में रहने वाले परमार ने शनिवार को अपने बेटे नयन और बेटियों नंदिनी व नयना की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

इसके बाद उसने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की और नाकाम रहने के बाद बच्चों की हत्या के लिए इस्तेमाल चाकू से खुद परिवार कर लिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब रात साढ़े आठ बजे के करीब परमार के पिता विजु उसे खाने के लिए बुलाने पहुंचे। कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने पड़ोसियों से मदद मांगी और फिर दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर परमार और बच्चे खून से लथपथ मिले। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।  

परमार के माता-पिता पास में ही रहते हैं। विजू ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार शाम 4 बजे के करीब  परमार को चाय पीने के लिए बुलाने गए थे लेकिन उसने कहा कि बच्चे सो रहे हैं और वह बाद में आएगा।  रात साढ़े आठ बजे के करीब जब विजू वापस परमार को बुलाने पहुंचे तो मामला सामने आया। विजू ने पुलिस को बताया कि कामकाज ठप होने के बाद पिछले 3 महीनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे परमार ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी की फोटो फेसबुक पर किसी और शख्स के साथ देखी थी इसके बाद से ही वह परेशान रहने लगा था। आशंका है कि इसी वजह से उसने सो रहे बच्चों की गला रेतकर हत्या की और खुद भी आत्महत्या कर ली। वारदात के लिए इस्तेमाल चाकू पुलिस ने घर से बरामद कर लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

कमेंट करें
p2ml0