नशा कर रही महिला का वीडियो बनाकर पैसा मांगने वाले आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

FIR against the accused seeking money by making a video of woman
नशा कर रही महिला का वीडियो बनाकर पैसा मांगने वाले आरोपियों के खिलाफ एफआईआर
नशा कर रही महिला का वीडियो बनाकर पैसा मांगने वाले आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नशा कर रही महिला का वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करने वाले एक महिला समेत दो आरोपियों को चारकोप पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने महिला को धमका कर 3 लाख रुपए वसूल कर लिए थे लेकिन उनकी मांग खत्म नहीं हो रही थई। आरोपी पैसे न देने पर वीडियो महिला के पति को भेजने की धमकी दे रहे थे।  
महिला ने जिन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है उनके नाम रेशमा शेख और रिषभ है। गिरफ्तार महिला और पीड़िता एक दूसरे को पहचानते हैं। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने कुछ महीनों पहले रेशमा के सामने नशा किया था। महिला के पति को इसकी जानकारी नहीं थी।


पति को वीडियो भेजने का डर दिखाकर वसूल चुके थे 3 लाख

रेशमा ने चोरी छिपे नशा करते हुए शिकायतकर्ता का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। इसके बाद रेशमा ने रिषभ नाम के आरोपी के साथ मिलकर महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। दोनों ने उसका नशा करते हुए वीडियो पति को भेजने की धमकी देकर पैसे मांगना शुरू कर दिया। महिला डर गई कि पति को उसके नशा करने की जानकारी मिल गई तो दोनों का रिश्ता टूट सकता है। इसलिए उसने आरोपियों को पिछले दो महीनों में तीन लाख रुपए दे दिए। लेकिन आरोपी उससे लगातार और पैसों की मांग करते रहे। इससे परेशान महिला ने आखिरकार दोनों आरोपियों के खिलाफ चारकोप पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। 

Created On :   27 Oct 2019 12:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story