comScore

Covid-19: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

Covid-19: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैल रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री सहित अभी तक कई राजनेता भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। अब पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Former President Pranab Mukherjee) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार दोपहर प्रणब मुखर्जी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। 

प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा, इस बार अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। मुखर्जी ने यह अपील भी की है कि, पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो सभी टेस्ट करवा लें और सेल्फ आइसोलेट हो जाएं।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 84 वर्षीय प्रणब मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई नेताओं में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने ट्वीट किया, मैं प्रणब मुखर्जी के संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा, दिल्ली कांग्रेस प्रमुख चौधरी अनिल कुमार और कई अन्य नेताओं ने भी मुखर्जी के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की है।

बता दें कि, प्रणब मुखर्जी ने 2012 से 2017 तक देश के राष्ट्रपति का पद संभाला। 2019 में केंद्र सरकार की ओर से प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया गया।


 

कमेंट करें
W1GPw