‘आपली बस’ के 4 कंडक्टरों ने किया छात्रा से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार

Four bus conductors arrested in allegation of gang raped with minor
‘आपली बस’ के 4 कंडक्टरों ने किया छात्रा से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार
‘आपली बस’ के 4 कंडक्टरों ने किया छात्रा से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ‘आपली बस’ के चार कंडक्टरों द्वारा ब्लैकमेल कर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला उजागर हुआ है। प्रकरण दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को अदालत में पेश कर मानकापुर पुलिस ने सभी आरोपियों को पीसीआर में लिया है। 
आरोपियों में उमेश उर्फ वर्षपाल मोरेश्वर मेश्राम (22), धर्मपाल दादाराव मेश्राम (22), दोनों पारशिवनी तहसील के ईटगांव निवासी वर्तमान में रंजना सोसायटी, पांजरा के अलावा आशीष काशीनाथ लोखंडे (25), पूजा रेजिडेंसी, मानकापुर और अजय (22) नामक युवक हैं। यह चारों मित्र हैं और शहर बस सेवा के तहत ‘आपली बस’ में कंडक्टर हैं। पीड़ित 16 वर्षीय किशोरी यशोधरा नगर थाना क्षेत्र की निवासी है। 

रोज बस से आती-जाती थी कॉलेज

पीड़िता बर्डी में किसी महाविद्यालय में कक्षा 11वीं की छात्रा है। वह रोज ‘आपली बस’ से आती-जाती थी। इसी दौरान उसकी पहचान एक कंडक्टर से हुई और धीरे-धीरे दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हुए।  बाद में उस कंडक्टर ने अपने अन्य मित्रों से छात्रा की पहचान कराई। छात्रा का रोज बस से आना-जाना होने से आरोपी उससे टिकट भी नहीं लेते थे। छात्रा के पास बस की पास रहती थी, लेकिन आरोपियों से पहचान होने के बाद छात्रा ने पास निकालना बंद कर दिया था। 

दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल करने लगे  

इस बीच 1 जुलाई 2018 से 31 जनवरी 2019 के बीच बहला-फुसलाकर छात्रा को आशीष के फ्लैट में ले जाया गया। वहां पहले एक आरोपी ने उससे संबंध बनाए। उसके बाद बदनाम करने की धमकी देकर अन्य आरोपियों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस तरह से छात्रा आरोपियों के हाथों ब्लैकमेल होती रही। महीनों से ब्लैकमेल हो रही छात्रा ने आखिरकार त्रस्त होकर परिजनों को जानकारी दी। मामले की यशोधरा नगर थाने में शिकायत की गई थी, लेकिन घटनास्थल मानकापुर थाने की सीमा में होने से मानकापुर पुलिस को इसकी जांच सौंपी गई है। शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने सोमवार को रात में ही चारों आरोपियों को धर-दबोचा। मंगलवार को अदालत में पेश कर सभी को 8 तारीख तक पीसीआर में लिया। 

Created On :   6 March 2019 1:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story