comScore

 बारातियों से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत, चार की मौत, 15 घायल

 बारातियों से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत, चार की मौत, 15 घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र स्थित बनगांव के समीप बारातियों से भरी बस को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बुधवार सुबह लगभग 6 बजे हुए दिलदहला देने वाले इस हादसे में बस में सवार चार बारातियों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 15 यात्रियों को गंभीर चोटें आई है। इस सड़क हादसे ने मालवी परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल दी। 

दुल्हन लेकर वापस गांव लौट रहे थे
एसपी मनोज राय ने बताया कि पिंडरईडबीर से मंगलवार को उमेश मालवी की बारात परसगांव गई थी। विवाह संपन्न होने के बाद बुधवार सुबह बाराती दुल्हन लेकर वापस गांव लौट रहे थे। इस दौरान बनगांव के समीप सामने से आ रहा ट्रक बस को ड्राइवर साइड से टक्कर मारते हुए आगे निकल गया। हादसे में बस ड्राइवर के पीछे की सीट पर बैठे लगभग 20 बारातियों को खिड़की की कांच टूटकर लगी। जिससे चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर धरमटेकड़ी और कुंडीपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को 108 एम्बुलेंस और डायल-100 वाहन से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। 

नींद में थे बाराती-
मंगलवार पूरी रात विवाह की रस्मे होने से अधिकांश लोग सो नहीं पाए थे। बुधवार तड़के दुल्हन की विदाई के बाद बस में सवार बाराती नींद में थे। सुबह लगभग 5.45 से 6 बजे के बीच जब हादसा हुआ तो लोग अपने आप को संभाल भी नहीं पाए। बस में चीख पुकार मच गई। बस में महिलाएं और बच्चे भी सवार थे। 

कार में थे दुल्हा-दुल्हन-
परसगांव में शादी समारोह के बाद बुधवार सुबह विदाई के लिए बाराती बस से पिंडरईडबीर आ रहे थे। वहीं दूल्हा और दुल्हन कार में सवार थे। घटना के वक्त बस से कुछ दूरी पर ही दुल्हा-दुल्हन की कार चल रही थी। 

घटना के बाद भागा ट्रक चालक-
बस को टक्कर मारने के बाद आरोपी ट्रक चालक घटना स्थल से भाग गया। एसपी मनोज राय ने बताया कि बस को टक्कर मारने वाले ट्रक का नम्बर मिल गया है। जिसकी तलाश की जा रही है जल्द आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

चार लोगों की मौके पर मौत-
बस और ट्रक की टक्कर में मौके पर सुक्लुढाना निवासी 62 वर्षीय सुखलाल पिता खेमचंद मालवी, सिंगोड़ी के रजोला निवासी 45 वर्षीय कोमल पिता घूड़ो मालवी, सुक्लुढाना निवासी 28 वर्षीय जीतलाल पिता दिलीप मालवी और नरसिंहपुर के ग्राम कपूरी निवासी 45 वर्षीय दशरथ पिता वीर सिंह मालवी की मौके पर मौत हो गई। हादसे में 42 वर्षीय रामकुमार पिता दिलीप मालवी, 12 वर्षीय निखिल पिता रामकुमार मालवी, 45 वर्षीय रामप्रसाद पिता सेमा मालवी, जगदीश पिता लूटन, 70 वर्षीय धंसू, 59 वर्षीय मुन्ना, 45 वर्षीय चमरा, 22 वर्षीय सोनू, 10 वर्षीय पियूष और 65 वर्षीय मनिया को गंभीर चोटें आई है। गंभीर रुप से घायल निखिल मालवी को चिकित्सकों ने नागपुर रेफर किया है।

कमेंट करें
dIpw3