अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 की मौत, आठ घायल

Four killed, eight injured in separate accidents
अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 की मौत, आठ घायल
विदर्भ में हादसे अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 की मौत, आठ घायल

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। जिले के अलावा वर्धा, चंद्रपुर, गड़चिरोली जिलों में अलग-अलग जगह हुई दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हुए हैं।
वर्धा जिले की  हिंगणघाट तहसील के नागपुर-हैदराबाद राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 44 पर पिपरी (पोहणा) गांव के पास  खड़े टिप्पर को ट्रैवल्स बस ने टक्कर मार दी। हादसे मेंं ट्रैवल्स के ड्राइवर जगत बहादुरसिंह (58) की मौत हो गई, वहीं 3 गंभीर घायल हो गए।

यवतमाल जिले की वणी तहसील की की ओर जा रही ट्रैवल बस और सामने से आ रहे ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई,  ट्रैवल्स बस चालक समेत अन्य 5 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा  पांढरकवड़ा मार्ग पर वाकी के पास हुआ। मृतक ट्रक चालक का नाम राकेशसिंह महेश सिंह (22) है।

चंद्रपुर जिले के सावली-गड़चिरोली मार्ग पर कार पलटने से एक की मौत हो गई। मृतक का नाम छत्तीसगढ़ निवासी देवीलाल यादव है। 

गड़चिरोली जिले की कोरची तहसील तहसील मुख्यालय से महज 2 किमी की दूरी पर स्थित पकनाभट्टी गांव की मुख्य सड़क पर गुरुवार की दाेपहर 12 बजे के दौरान तेज रफ्तार 2 दोपहिया आपस में भिड़  गयी।  हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी। वहीं अन्य 4 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक नाम कांतालाल घुगवा दोड़के है।  

 

Created On :   17 March 2022 3:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story