3 सड़क हादसों में 4 युवकों की दर्दनाक मौत, वाहनों की तेज रफ्तार बनी कारण

Four youth died in three road accident, chhindwara madhya pradesh
3 सड़क हादसों में 4 युवकों की दर्दनाक मौत, वाहनों की तेज रफ्तार बनी कारण
3 सड़क हादसों में 4 युवकों की दर्दनाक मौत, वाहनों की तेज रफ्तार बनी कारण

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले में सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बीते 12 घंटे में तीन दुर्घटनाओं में चार युवकों ने अपनी जान गंवा दी। सोमवार रात बनगांव के समीप एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरा हादसा चौरई के सिहोरा में हुआ। दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। दूसरे ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा। तीसरा हादसा शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय के समीप हुआ। बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीनों हादसों की मुख्य वजह वाहनों की तेज रफ्तार बताई जा रही है।

कार ने बाइक को मारी टक्कर, मौत

नरसिंहपुर रोड स्थित अंग्रेजी शराब दुकान का कर्मचारी 39 वर्षीय रामबगस पिता अजब ङ्क्षसह वर्मा सोमवार रात दुकान बंद होने के बाद बाइक से देवर्धा अपने घर लौट रहा था। बनगांव के समीप रात लगभग 12.30 बजे तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दो बाइकों की भिड़ंत, दो मौत

चौरई के ग्राम सिहोरा के समीप दुपहिया वाहनों की सीधी भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। दूसरे घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चांद के पिपरियाखाती निवासी 30 वर्षीय मेरङ्क्षासह पिता ईश्वर ङ्क्षसह रघुवंशी मंगलवार सुबह 8.30 बजे घर से चौरई के लिए निकला था। सिहोरा के समीप मेर सिंह की बाइक चीजगांव से आ रहे बाइक सवार से टकरा गई। हादसे में चीजगांव निवासी विनोद उईके की मौके पर मौत हो गई। वहीं मेरसिंह को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान दोपहर 3 बजे मेर सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रुप से घायल युवक की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने बताया कि मंगलवार को चंदनगांव निवासी 30 वर्षीय पवन पिता झनकलाल नांदेकर पड़ोसी की बाइक लेकर निकला था। दोपहर लगभग 12.30 बजे कलेक्ट्रेट कार्यालय के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में पवन को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पवन सत्कार चौक स्थित टाइटन शोरूम में सुरक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

 

Created On :   18 Jun 2019 5:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story