दैनिक भास्कर हिंदी: महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल करने की दे रहे धमकी

July 26th, 2019

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। उमरेठ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता से दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे दोबारा संबंध बनाने का प्रेशर बना रहे थे। इस सबसे परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को अपने साथ हुए कृत्य की जानकारी दी। परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है।

जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 6 जुलाई को वह खेत में काम कर रही थी। शाम लगभग 6.30 बजे श्याम शर्मा और मुकेश मवासी खेत में आए। घर छोडऩे की बात कहकर उन्होंने उसे जबरन जंगल में ले गए। यहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बदनामी के डर से वह चुप रही, तो आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परेशान करने लगे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि फरार आरोपियों की तलाश में उमरेठ थाने की पुलिस भोपाल के लिए रवाना हुई है।

फिर आगे बढ़ाई नागद्वारी मेले की तारीख

बारिश नहीं होने का असर नागद्वारी मेले पर भी पड़ रहा है। होशंगाबाद जिला प्रशासन ने बारिश न होने की स्थिति में मेले की तिथि में फिर संशोधन किया है। अब नागद्वारी मेला 1 अगस्त से शुरू होकर 6 अगस्त तक चलेगा। पहले मेला प्रबंधक समिति और होशंगाबाद जिला प्रशासन ने नागद्वारी मेले का आयोजन  28 जुलाई से 6 अगस्त तक करने का निर्णय लिया था। अब इसमें चार दिनों की कटौती कर मेला 1 अगस्त से शुरू किया जाएगा। जबकि सेवा मंडलों को सामग्री ले जाने की अनुमति 30 अगस्त से दी जा रही है। होशंगाबाद कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने नागद्वारी मेले को लेकर उक्त निर्णय से छिंदवाड़ा, बैतूल, हरदा और सिवनी कलेक्टर के अलावा आयुक्त नागपुर व अमरावती महाराष्ट्र को भी अवगत कराया है।

खबरें और भी हैं...