शव बरामद: बिहार में रेलवे पटरी के समीप मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

February 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के मांझागढ़ रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने मंगलवार की सुबह 22 वर्षीय एक युवती का शव बरामद किया है। शव देखने के बाद दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह लोग जब घरों से बाहर निकले तब मांझागढ़ रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे पटरी से कुछ ही दूरी पर एक युवती का शव दिखा। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। शव की पहचान के लिए काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

पुलिस के मुताबिक, जिस जगह पर युवती का शव पड़ा था वहीं पर शराब की खाली बोतल, युवती का सूटकेस, जिसमें मेकअप करने का सामान, तौलिया और कई आपत्तिजनक सामान पड़े थे। ग्रामीण दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं।

गोपालगंज (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि शव देखने से लगता है कि गला दबाकर हत्या की गई है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म और मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उल्लेखनीय है कि 18 फरवरी को मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मुजौना चंवर के पास एक युवक की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी। अगले दिन उसकी पहचान इंजीनियरिंग के छात्र तबरेज आलम के रूप में हुई थी।

आईएएनएस