गोवा विधानसभा चुनाव : फडणवीस का दावा - डिपॉजिट भी नहीं बचा पाएगी शिवसेना

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोवा विधानसभा चुनाव में शिवसेना के उतरने के बाद से भाजपा लगातार उस पर हमलावर है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और गोवा के प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने गुरुवार को यहां शिवसेना पर फिर निशाना साधते हुए कहा कि गोवा विधानसभा चुनाव में शिवसेना अस्तित्वहीन है। वह गोवा चुनाव में अपना डिपॉजिट भी बचा ले तो यह बड़ी बात होगी।

भाजपा ने गुरुवार को गोवा चुनाव के लिए अपने 34 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। इसके बाद मीडिया के गोवा में राकांपा-शिवसेना के गठबंधन को लेकर सवाल पूछने पर फडणवीस राकांपा पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने से बचे, लेकिन शिवसेना पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह गोवा में अस्तिवहीन है। वह इसके पहले के चुनाव में डिपॉजिट भी नहीं बचा पाय है। वहीं क्या टीएमसी और महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी के एक साथ लडने से भाजपा की सिरदर्दी बढी, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि टीएमसी भाजपा के लिए नहीं नहीं बल्कि कांग्रेस और गोवा के लिए सिरदर्दी है। टीएमसी गोवा में सूटकेस लेकर आई है और इसी सूटकेस के भरोसे वह अपनी पार्टी के विस्तार का प्रयास कर रही है।

उन्होंने आगे बताया कि पार्टी ने 34 उम्मीदवारों की सूची में ओबीसी के 11, 9 कैथलिक और 3 एसटी, 2 एससी और अन्य सीटें जनरल को उम्मीदवारी दी गई है। इस तरह से पार्टी ने समाज के सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया है।  अगले 2-3 दिन में अन्य छह उम्मीदवारों के नामों की भी घोषणा की जाएगी। 
 

खबरें और भी हैं...